कार्यकर्ता भाव के साथ सबको साथ लेकर भाजपा को करेगे मजबूत–कोठारी

Jul 27, 2023 - 18:36
 0
कार्यकर्ता भाव के साथ सबको साथ लेकर भाजपा को करेगे मजबूत–कोठारी

सिरोही (रमेश सुथार)

भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सुरेश कोठारी का पदभार ग्रहण समारोह आज सिरोही स्थित सिंधी समाज धर्मशाला में भाजपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोठारी ने कहा कि भाजपा संगठन को सर्वोपरि मानने वाला राजनीतिक दल है, यहां पर पद नहीं अपितु दायित्व मिलता है जिसका निर्वाहन हर एक कार्यकर्ता को करना पड़ता है। कोठारी ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमे भाई भतीजा वाद नहीं चलता।
कोठारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में सिरोही जिले की तीनों सीटों जीतेंगे लेकिन सबसे ज्यादा फोकस सिरोही विधानसभा सीट पर रहेगा जिसको हम भारी मतों से जीतेंगे।
निवर्तमान जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सुरेश कोठारी को शुभकामनाएं प्रेषित की साथ ही कहा की कार्यकर्ताओं द्वारा मुझे जो प्यार,स्नेह और आर्शीवाद मिला है उसके लिए आपका सदैव आभारी रहूंगा। आप सब की मेहनत के द्वारा ही आज जिले में जिला प्रमुख,चार प्रधान भाजपा के है। पुरोहित ने कहा कि सिरोही जिले के इतिहास में शिवगंज पंचायत समिति की सीट इतिहास में पहली बार जीत हुई है वह आप सब कार्यकर्ताओं की ही जीत है,और कहा की में हर कार्यकर्ता के  साथ हु और हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा।इसी तरह आगे आने वाले विधानसभा चुनावों में हम सब एकजुट होकर जिले की तीनों विधानसभा सीट भाजपा के झोली में डालेंगे एवं  जिले को कांग्रेस मुक्त बनायेगे। 
भाजपा जिला जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बताया कि नवनियुक्त जिला अध्यक्ष कोठारी का पद ग्रहण समारोह में सिरोही जिले से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद थे जिन्होंने उनका साफा माला एवं दुपट्टा पहना कर स्वागत सत्कार किया।
मंच संचालन भाजपा जिला महामंत्री जय सिंह राव ने किया।
 इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी,पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी,विधायक समाराम गरासिया जगसी राम कोली, जिला प्रमुख अर्जुन राजपुरोहित,पूर्व जिला अध्यक्ष कमलेश दवे,प्रधान हसमुख मेघवाल,नितिन बंसल, राधिका देवासी, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रक्षा भंडारी सहित जिला पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष, मोर्चा के जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में पधाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................