घर में सोए मेहमान की गला रेत कर की निर्मम हत्या, डाग स्क्वायड व एफएसएल टीम द्वारा जुटाये जा रहे साक्ष्य

अपराधों का गढ़ बनता नजर है अलवर :-वीरेंद्रकोठारी

Jun 10, 2021 - 00:33
 0
घर में सोए मेहमान की गला रेत कर की निर्मम हत्या, डाग स्क्वायड व एफएसएल टीम द्वारा जुटाये जा रहे साक्ष्य

लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान) लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के हरसाना गांव में बुधवार की रात्रि अज्ञात लोगों ने घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की धार दार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। गांव में हत्या की वारदात के बाद सनसनी फैल गई जानकारी के अनुसार हरसाना गांव के बांध के पास एक परिवार अपने खेतों पर मकान बना कर रहता है । दोसा जिले के मंडावर के गांव गढ़ हिम्मत सिंह निवासी ताराचंद उर्फ निक्की जाटव की इसी घर में ससुराल है।  वह पत्नी व दो बच्चों के साथ इसी घर में रहकर अपने सालों के साथ चिनाई मिस्त्री वह मजदूरी का कार्य करता है । मंगलवार की रात्रि ताराचंद / निक्की अपने सालों व अन्य परिवार के सदस्यों के साथ मकान के बाहर चारपाई पर सो रहा था।जहां अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार बुधवार की रात्रि ताराचंद उम्र 35 वर्ष की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी।
 बुधवार की आज सुबह लगभग 4:00 बजे ताराचंद चारपाई पर नहीं मिला तो परिजनों ने तलाश की मकान के कोने के समीप ताराचंद का गला कटा हुआ किसी अज्ञात लोगों ने ताराचंद का गला कटा हुआ रेत कर निर्मम हत्या कर दी। पीड़ित परिवारों ने इसकी सूचना लक्ष्मणगढ़ पुलिस को दी सूचना मिलने पर तुरंत बाद थाना अधिकारी अजीत सिंह एएसआई कन्हैया लाल एएसआई चरण सिंह गुर्जर  पुलिस व क्यूआरटी के जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। और मामले की जानकारी लेकर उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी कुछ ही देर बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमन मीणा भी मौके पर पहुंचे और थाना अधिकारी से जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।वहीं एडिशनल एसपी व थाना अधिकारी ने मौके के साक्ष्य जुटाए बाद एफएसएल डॉग स्क्वायड की टीम की भी मौके पर पहुंची और बारीकी से साक्ष्य एकत्रित किए इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। वही इस संबंध में मृतक के भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उसके भाई की हत्या करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस वारदात में शामिल लोगों की समाचार लिखे जाने तक सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।

  • रिपोर्ट- गिर्राज सौलंकी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................