खेड़ा ब्राह्मण के वाशिंदों ने अतिक्रमण के मुद्दे को लेकर एसडीएम को दिए अलग-अलग ज्ञापन

Jun 27, 2021 - 12:25
 0
खेड़ा ब्राह्मण के वाशिंदों ने अतिक्रमण के मुद्दे को लेकर एसडीएम को दिए अलग-अलग ज्ञापन

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान) ड़ीग उपखंड की ग्राम पंचायत खेड़ा ब्राम्हण के  बाशिंदों ने सरपंच समय सिंह के नेतृत्व में एस डी एम  हेमंत कुमार को ज्ञापन देकर गांव खेड़ा ब्राह्मण में ग्राम पंचायत द्धारा चिन्हित अतिक्रमणों को हटाने के लिए  ग्राम पंचायत प्रशासन को पुलिस इमदाद उपलब्ध कराने की मांग की है।
 ज्ञापन में कहा गया है की ग्राम पंचायत द्वारा गांव खेड़ा ब्राह्मण में 120 अतिक्रमणों  को चिन्हित कर अतिक्रमणकारियों को ग्राम पंचायत द्वारा स्वेच्छा से अपने अपने अतिक्रमण हटाने के लिए कई बार नोटिस दिए जा चुके हैं। लेकिन उक्त व्यक्ति अतिक्रमण हटाने के लिए तैयार नहीं है। लिहाजा ग्राम पंचायत द्वारा मजबूर होकर जेसीबी से अतिक्रमण हटाने का निर्णय लिया गया है। जिसके लिए पुलिस इमदाद की आवश्यकता है । वहीं दूसरी ओर गांव खेड़ा ब्राह्मण के ग्रामीणों ने  राष्ट्रीय जनहित रक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालचंद जोशी के नेतृत्व में एस डी एम हेमंत कुमार और विकास अधिकारी बबली राम जाट को अलग-अलग ज्ञापन देकर गांव खेड़ा ब्राह्मण में ग्राम  पंचायत प्रशासन पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर गांव में सैकड़ों वर्ष पुराने बने मकानों को तोड़ने पर आमादा होने का आरोप लगाते हुए इस के स्थान पर बाईपास का निर्माण  कराने की मांग की है। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि ग्राम पंचायत  खेड़ा ब्राह्मण का सरपंच जानबूझकर अतिक्रमण हटाने के नाम पर घनी आबादी के बीच बने सैकड़ों वर्ष पुराने मकानों को तोड़ने पर आमादा है। जबकि इसके स्थान पर बाईपास बनाकर आवागमन को आसानी से सुचारू बनाया सकता है। ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर ग्राम पंचायत प्रशासन द्धारा यदि कोई कार्यवाही की गई तो उसका डटकर विरोध किया जावेगा।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................