अग्रवाल समाज खैरथल के अध्यक्ष बने नरेश गर्ग

Feb 18, 2024 - 16:59
 0
अग्रवाल समाज खैरथल के अध्यक्ष बने नरेश गर्ग

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) श्रीअग्रवाल सभा संस्थान, खैरथल की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह अग्रवाल भवन खैरथल में आयोजित हुआ संस्थान के सचिव प्रमोद सिंघानिया ने बताया की  मुख्य अथिति अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन दिल्ली के चेयरमैन प्रदीप मित्तल ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शपथ दिलाई और कार्यक्रम की अध्यक्षता अलवर जिला अग्रवाल संस्थान अलवर के जिलाध्यक्ष हुकमचंद गर्ग ने की और नगरपरिषद के आयुक्त श्यामबिहारी गोयल और समाजसेवी और खैरथल के प्रमुख डाक्टर शैलेंद्र गुप्ता कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रहे। सिंघानिया ने बताया की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी में मुख्य संरक्षक अशोक सिंघानिया एवं संरक्षक गण मुरारीलाल मंगल, पुष्कराज गोयल, दामोदर गोयल और मुंडावर प्रधान महेश गुप्ता अध्यक्ष नरेश गर्ग टोडरपुर वाले,  उपाध्यक्ष नवीन गोयल फतियाबाद वाले, सचिव प्रमोद सिंघानिया, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश गोयल पाटन वाले और संयोजक रमेश गोयल शाजापुर वाले और 27 सदस्यों कुल 35 सदस्यीय कार्यकारिणी को श्री प्रदीप मित्तल ने उनके पद की गोपनीयता की शपथ दिलाई। सिंघानिया ने बताया की पिछले कार्यकाल जिसमे अध्यक्ष जयप्रकाश मंगल थे उन्होंने बहुत सराहनीय कार्य किए थे और नवनिर्वाचित अध्यक्ष नरेश गर्ग से समाज को और भी बेहतरीन कार्य की उम्मीद है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रदीप मित्तल ने अपने उद्बोधन में कहा की अग्रवाल समाज जो एक अग्रणी समाज है और हमें समाज के कुछ तबके जो असमर्थ है उनको पूरा सहयोग देकर आगे बढ़ाने में मदद करनी चाहिए और अग्रवाल समाज द्वारा कुछ चिकित्सा एवं शिक्षा पर निशुल्क कार्य करने चाहिए और खैरथल अग्रवाल समाज बहुत श्रेष्ठ कार्य करता है और उन्होंने कुछ सामाजिक कार्यों की चर्चा की और अध्यक्ष को ये कार्य अपने कार्यकाल में संपन्न कराने को प्रेरित किया और इस क्रम में उन्होंने खैरथल के दामोदरप्रशाद गोयल भूतपूर्व सरपंच मातोर वाले और पूरणचंद गर्ग सराय वाले मोहनलाल मित्तल और अनिल अग्रवाल अलवर वालों को अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल करने की घोषणा की और इन सभी को माला पहनाकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल किया और उनको आगामी मीटिंग जो वृंदावन में होने जा रही है उसके लिए आमंत्रण भी दिया। इस कार्यक्रम के अग्रवाल सभा संस्थान के सभी संरक्षक, पदाधिकारी, सदस्य और पूरे अग्रवाल समाज के लोग अलवर जिला संस्थान से आए सुरेश जललपुरिया, मोहन मित्तल, परमानंद, अनिल अग्रवाल, अतुल अग्रवाल और खैरथल समाज से श्याम गर्ग, तेजराम गोयल, विजय गोयल, रामबिलास गोयल, भानु अग्रवाल, सुरेंद्र सिंघानिया, सियाराम गोयल, गुलाबचंद गर्ग, श्रीचंद गर्ग, घनश्याम मंगल, धनेश गर्ग, योगेश बंसल रडवा वाले, उमाशंकर गोयल, सतपाल बासवाले, शैलेंद्र अग्रवाल, सुनील उड़ीसा वाले, विनोद गर्ग, दीपक फतियाबादी, सुरेश कमानिया, योगेश गर्ग आर बी प्रिंटर्स, महावीर प्रसाद सराय वाले, बलवंत राय, वीरेंद्र अग्रवाल, मोहित अग्रवाल आदि शामिल थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है