आकाश निषाद के नाम से बनेगा आकाश मार्ग - विधायक ई सरवन निषाद

Jun 19, 2022 - 03:22
 0
आकाश निषाद के नाम से बनेगा आकाश मार्ग - विधायक ई सरवन निषाद

चौरी चौरा / उत्तरप्रदेश :- आज दिनांक 18 जून दिन शनिवार को यूपी बोर्ड की दसवीं और बारहवीं कक्षा के परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ जिसमें चौरी चौरा विधानसभा के चौरा ग्रामसभा के कन्हैया निषाद और मीरा देवी के पुत्र आकाश निषाद ने 93.8 प्रतिशत अंक लाकर गोरखपुर टॉप किया है। आकाश निषाद के गोरखपुर टॉप करने की खबर मिलते ही उनके परिवार में खुशी का लहर दौड़ गया और पड़ोसी और रिश्तेदारों का बधाई मिलने लगे ।
आकाश के गोरखपुर टॉप करने की खबर पाकर माननीय विधायक चौरी चौरा ई. सरवन निषाद ने आकाश निषाद को फोन कर उनको बधाई दी और उनके माता पिता कन्हैया निषाद और मीरा देवी और परिवार का कुशलक्षेम जानी  और उनके उज्जवल भविष्य के लिए  शुभकामनाएं दीं। विधायक सरवन निषाद ने आकाश को आर्थिक मदद पुरस्कृत करने के साथ साथ आकाश निषाद के नाम से आकाश मार्ग का बनाने का भी ऐलान किया साथ ही उन्होंने आकाश को भरोसा भी दिलाया कि भविष्य में अगर उनको कोई परेशानी आती है तो वो उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................