पिता ने बेटी को बाइक पर बैठाया, जंगल में ले जाकर किया कत्ल, फिर पेट्रोल डालकर जला दिया शव

Nov 29, 2023 - 18:37
 0
पिता ने बेटी को बाइक पर बैठाया, जंगल में ले जाकर किया कत्ल, फिर पेट्रोल डालकर जला दिया शव

पाली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी की पहले धारदार हथियार से हत्या की. इसके बाद पेट्रोल डालकर शव जला दिया. लोगों ने जब अधजला शव पड़ा देखा तो जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शिनाख्त के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र में पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया. पुलिस को जब इस बारे में खबर लगी तो मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना सिरियारी थाना क्षेत्र के कादू गांव सरहद की है. यहां पिता ने अपनी पुत्री की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद शव को पेट्रोल से जलाकर फरार हो गया. राहगीरों से अधजला शव को देखा तो सूचना सिरियारी पुलिस थानाधिकारी व आउवा पुलिस चौकी प्रभारी नरपतसिंह को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थन पर पहुंची. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. शव की शिनाख्त गुड़ा दुर्जन हाल गांधीधाम निवासी 27 वर्षीय निरमा पत्नी रमेश मेघवाल के रूप में हुई. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बेटी की हत्या क्यों की, इसका पता लगाया जा रहा है. आरोपी की तलाश जारी है.

  • रिपोर्ट -बरकत खा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है