एनएच-921 पर ट्रैक्टर से गिरी वृद्ध महिला की मौत

Nov 29, 2023 - 18:39
 0
एनएच-921 पर ट्रैक्टर से गिरी वृद्ध महिला की मौत
प्रतीतात्मक फोटो

रैणी (अलवर/महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-उपखंड के गढ़ीसवाईराम के निकट नेशनल हाईवे न. 921 अलवर - महुवा(करौली) मार्ग पर गांव खेड़ामंगलसिंह के पास ट्रैक्टर से गिर जाने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। रैणी एसएचओ राजेश मीना से प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपर सायपुर (महुवा) निवासी राजेश जाटव अपनी माँ को ट्रैक्टर मे बिठा कर अपने मामा के गॉव गण्डूरा जा रहा था तो लगभग 11 बजे खेड़ामंगलसिंह मे मैंन रोड़ पर बने ब्रेकर पर ट्रेक्टर के उछल जाने से उसमे बैठी उसकी माँ सोमदेई पत्नी गिर्राज जाटव उम्र 65 वर्ष  गिर कर अचेत हो गई।
 ग्राम वासियो की सहायता से उसे गढ़ीसवाईराम के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। वहॉ पर चिकित्सक रमेश मीना व डा. कुसुमलता मीना ने उसकी उसकी ईसीजी आदि की जांच करवाई तब तक वह मर चुकी थी। डा. रमेश मीना ने सोमदेई को मृत घोषित कर दिया और शव परीजनो के सुपुर्द कर दिया। सोमदेई अपने पीछे सात बेटे और एक बेटी छोड कर गई है।  मिडिया को यह सारी जानकारी रैणी एसएचओ राजेश मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है