26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर DJ बजाने को लेकर हुआ बवाल: जमकर चले लाठी डंडे- पत्थर, तीन घायल

Jan 27, 2024 - 18:40
Jan 27, 2024 - 18:41
 0
26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर DJ बजाने को लेकर हुआ बवाल: जमकर चले लाठी डंडे- पत्थर, तीन घायल

मथुरा (शशि जायसवाल) 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को लेकर देश भर मे जश्न का माहोल नजर आया इस बीच मथुरा जिले मे इस जश्न के मौके पर DJ बजाने को छोटी सी बात, कहासुनी मे बदल गई इस बीच विवाद के बाद दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसाने के साथ-साथ पत्थर भी बरसाए गए। क्षेत्र में भगदड़ मचने की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लाठी डंडे फटकार कर हालातों पर नियंत्रण कर लिया है।
मामला 26 जनवरी गणतंत्र दिवस, शुक्रवार के दिन का है जहां मथुरा के पाथूवा गांव में गणतंत्र दिवस के मौके पर कुछ लोग डीजे बजाकर आजादी से जुड़े गीतों पर मनोरंजन कर रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के एक युवक की पिटाई कर देने से विवाद ने व्यापक रूप ले लिया और थोड़ी ही देर में दूसरे पक्ष के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और पथराव होने लगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान धारदार हथियारों का भी प्रयोग किया गया, जिनकी चपेट में आकर तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में बवाल की जानकारी मिलते ही फरह सहित आसपास के थानों से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और बवाल पर उतारू भीड़ को लाठी डंडों की सहायता से खदेड़ते हुए विवाद को शांत कराया। फिलहाल गांव में भारी तनाव बना हुआ है और पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौके पर रहकर हालातो पर नजर रख रहे हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है