प्रधान प्रतिनिधि दीपक जाटव ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Mar 26, 2023 - 21:58
 0
प्रधान प्रतिनिधि दीपक जाटव ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास

वैर ,भरतपुर(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

वैर उपखंड के ग्राम पंचायत जीवद के गांव बांसी में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास का विशेष कार्यक्रम आयोजित हुआ । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पंचायत समिति  प्रधान प्रतिनिधि दीपक कुमार जाटव रहे ।जबकि अध्यक्षता ग्राम पंचायत जीवद के सरपंच कस्तूरी देवी ने की विशिष्ट अतिथि के रूप में भुसावर पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि रामखिलाड़ी जाटव ,खंड विकास अधिकारी सुरेश बागौरिया, एवं कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के मीडिया प्रभारी ऋषि बदनपुरा रहे। कार्यक्रम में ग्राम वासियों ने प्रधान प्रतिनिधि दीपक जाटव का माला एवं साफा पहनाकर एवं चांदी का मुकुट पहना कर सम्मान किया। कार्यक्रम में जनता के मनोरंजन के लिए राष्ट्रीय ढोला गायन कलाकार हरिराम गुर्जर ने अपनी प्रस्तुति मैं श्रोताओं का मनमुग्ध कर दिया ।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की संस्था प्रधान ललिता मीणा ने प्रधान साक्षी दीपक जाटव से स्कूल से संबंधित कई कार्यों को लेकर अवगत कराया स्कूल में बाउंड्री वॉल की दीवार को ऊंचा कराने की मांग की है। एवं कक्षा कक्षों के निर्माण कार्य हेतु , मुख्य सड़क से स्कूल तक आने वाले रास्ते को पक्का  करवाने, एवं बांसी से जीवद हन्तरा सड़क निर्माण की मांग रखी। वहीं ग्रामीणों की मांग पर प्रधान सचिव दीपक कुमार जाटव ने ग्राम पंचायत जीवद के विकास कार्य के लिए 15 लाख रुपए की घोषणा की। गांव वासी के ग्रामीणों ने मंत्री भजन लाल जाटव को विकास पुरुष बताया उनकी उपस्थिति ना होने की वजह से निराशा हुई । संचालन वीरी सिंह अध्यापक ने किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................