सवर्ण आयोग का गठन नहीं तो इन राजनीतिक दलों को वोट भी नहीं: जोशी बन्धु

आजाद मंच भारत के प्रदेश अध्यक्ष जसवंत सिंह डागुर नियुक्ति पर जताया हर्ष, 8 अगस्त मंडल कमीशन काला दिवस मनाएंगे

Jul 29, 2021 - 20:24
 0
सवर्ण आयोग का गठन नहीं तो इन राजनीतिक दलों को वोट भी नहीं: जोशी बन्धु

जयपुर (राजस्थान/ देशबन्धु जोशी) आजाद मंच भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष राना ठाकुर द्वारा मंच का राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष जसवंत सिंह डागुर को नियुक्त किए जाने पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान प्रभारी देशबंधु जोशी ने राना ठाकुर व मंच की राष्ट्रीय टीम का आभार व्यक्त किया है।  इसके साथ ही जोशी ने बताया कि जसवंत सिंह सन 2008 से अमीरों से आरक्षण, अपराध भ्रष्टाचार , काले कानून के विरुद्ध हमारे साथी रहते हुए निरंतर संघर्ष करते रहे हैं।
इसके साथ ही विश्वास व्यक्त करते हुए कहा जसवंत सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर आजाद मंच भारत के मिशन आरक्षण नहीं अमीरों को शिक्षा, स्वास्थ समान संरक्षण मिले सभी को काले कानून राजनीतिक आरक्षण मुक्ति के लिए राजस्थान में संगठन की मजबूती व सक्रियता मिलेगी। 
जोशी ने बताया कि आजाद मंच द्वारा 8 अगस्त मंडल कमीशन के विरोध में काला दिवस मनाया जा रहा है इस दिन काली पट्टी भुजाओ पर बांधकर विरोध जाहिर करेंगे मंडल कमीशन के लिए प्राण निछावर करने वाले युवाओं को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।  उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राना ठाकुर के निर्देशन में सवर्ण आयोग गठन के लिए केंद्र व राज्य सरकारों को क्षेत्रीय अधिकारियों के माध्यम से ज्ञापन प्रकाशित कराने के अधिकाधिक प्रयास किए जाएं । खुशी जाहिर करते हुए कहा कि समतुल्य विचारधारा के अनेकों राजनीतिक गैर राजनीतिक संगठन सवर्ण आयोग गठन के लिए ज्ञापन दे रहे हैं ।  खेद जाहि किया कि सभी वर्गों के आयोग है लेकिन सवर्ण आयोग गठन क्यों नहीं ?  यह विचारणीय बिंदु है ।  जिसके लिए सरकार पर दबाव बनाना होगा।  जसवंत सिंह  को राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति पर मंच के प्रदेश सह प्रभारी अशोक सिकरवार,  प्रदेश सचिव भीम सिंह, मनीष कुमार , कालूराम शर्मा सहित अनेकों साथियों ने जसवंत सिंह के प्रदेश अध्यक्ष की पर खुशी जाहिर की है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................