लक्ष्मणगढ़ खाकी की दुपहिया वाहनों पर सतत निगरानी, बेवजह घूमने वाले 46 वाहनों के चालान कट वसूला जुर्माना

May 13, 2021 - 18:49
 0
लक्ष्मणगढ़ खाकी की दुपहिया वाहनों पर सतत निगरानी, बेवजह घूमने वाले 46 वाहनों के चालान कट  वसूला जुर्माना

लक्ष्मणगढ़ (अलवर,राजस्थान/ गिर्राज प्रसाद सोलंकी) देश प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते राजस्थान में बढ़ते इस प्रकोप को देखते हुए। अलवर जिले भी आब संक्रमण की चपेट में आ चुका है। अलवर जिला राजस्थान में अपना तीसरा स्थान लिए बैठा है । जिसके चलते बुधवार अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में खाकी अपनी सतत निगरानी बनाए हुए हैं। कस्बे में भोर फटते ही दुपहिया वाहनों का आवागमन शुरू हो जाता है। जिससे संक्रमण फैलने का अंदेशा रहता है। इन दुपहिया वाहनों के आवागमन को रोकने के लिए लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस के द्वारा चारों ओर सतत निगरानी करते हुए दुपहिया वाहनों की धरपकड़ चालू करदी गई है। जिसमें बेवजह वाहनों को लेकर घूमने वाले लोगों के खिलाफ जुर्माना राशि प्रति वाहन सौ रुपए का जुर्माना रखते हुए बुधवार लगभग 46 वाहनों की जुर्माना राशि 4600 वसूली गई है।

इधर थाना अधिकारी अजीत सिंह का कहना है कि आज लोग इधर-उधर बेवजह अपने वाहनों को लेकर के घूमते हैं जिससे कस्बे में भीड़ भाड़ बढ़ती है। इस भीड़ भाड़ को रोकने के लिए वाहनों की जप्ती जरूरी थी। जनता को हाथ जोड़ जोड़ कर समझा दिया गया। एलाउंसमेंट करवा दिया गया। पर जनता समझ नहीं रही है। कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने हेतु, हमने यह कदम उठाया है । ताकि बेवजह जनता अपने वाहनों पर ना घूमे और यही प्रक्रिया हमारी जारी रहेगी क्योंकि आज संक्रमण इतना फैल चुका है। कि गांव गांव ढाणी ढाणी में कोरोना प्रवेश कर गया है। इस महामारी से जीतने के लिए हमें बिल्कुल लॉकडाउन होना पड़ेगा अपने घरों के अंदर रहें, सुरक्षित रहें यही मेरी जनता से विनम्र अनुरोध है। आगे और भी सख्त आई होगी अब एक गांव का व्यक्ति दूसरे गांव में प्रवेश नहीं होगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................