घरेलू विवाद के चलते पीट-पीट कर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Sep 9, 2023 - 07:15
 0
घरेलू विवाद के चलते पीट-पीट कर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सिरोही,राजस्थान (रमेश सुथार)

स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के खाखरवाडा में एक महिला की घरेलू विवाद के चलते दिनेश गर्ग ने अपनी पत्नी गीता की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद भी वह गीता को इलाज के लिए अस्पताल लेकर नहीं गया, इसके चलते बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया ।

गीता की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजन आशुराम पुत्र धीराराम गर्ग भीनमाल से स्वरूपगंज पहुंचे, उन्होंने स्वरूपगंज पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि दिनेश आए दिन गीता को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था तथा इसी के चलते उसने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है। वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया था जिसे बाद में स्वरूपगंज पुलिस उसे दस्तयाब कर थाने ले आई तथा पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार दोपहर को स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल में पेश कर उसकी मेडिकल जांच करवाई, तथा वहां से पिंडवाड़ा न्यायालय में पेश किया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................