नवसृजित नगर पालिका के उद्घाटन पर विधायक से चेयरमैन ने की बजट दिलाने की मांग

Sep 8, 2023 - 20:29
Sep 8, 2023 - 20:29
 0
नवसृजित नगर पालिका के उद्घाटन पर विधायक से चेयरमैन ने की बजट दिलाने की मांग

कठूमर, अलवर
कठूमर गत दिनों मुख्यमंत्री बजट घोषणा 23-24 में घोषित नवसृजित नगर पालिका कठूमर का उद्घाटन शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के विधायक बाबूलाल बैरवा के मुख्य आतिथ्य व विशिष्ट अतिथि विधायक पुत्र अमिताभ बैरवा की मौजूदगी में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरमैन शेरसिंह मीना ने की।  इस मौके पर नगर पालिका कठूमर के प्रथम चेयरमैन शेरसिंह मीना ने कार्यक्रम के दौरान कहां की नगर पालिका बनने के बाद से बजट का अभाव रहा है। और विधायक से बजट की मांग की। ताकि कठूमर का विकास हो सके और नगरपालिका को सुचारू चलाने के लिए विधायक से स्टाफ लगवाने की मांग की। चेयरमैन ने कहा कि  लेकिन विकास मुद्दे पर मै पार्टी लाइन से हटकर विधायक के साथ हूँ।

समारोह में विधायक बाबूलाल बैरवा ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में सड़कों के लिए 3 करोड रुपए मंजूर हो गए हैं और भी बजट दिया जाएगा। इसके अलावा आस पास के आठ गांवों को नगरपालिका में जोड़ने का प्रस्ताव सरकार के पास भेज दिया गया है। और डीएसपी कार्यालय, पीडब्ल्यूडी व पीएचईडी के एक्सईएन कार्यालय के लिए बजट सेंशन जारी हो गया है। इन सब विकास कार्यों के बाद कठूमर शहर लगने लगेगा।
विधायक ने कहा कि  जलदाय विभाग  की लाइन कस्बे में बिछाई जा रही है। और प्रत्येक घर नल घर घर नल योजना के तहत कनेक्शन होंगे और जहां भी पाइप लाइन डालने से सडकें टूटी गई वहाँ भी दोबारा सड़क नई बनाई जायेगी। इस कार्यक्रम का मंच संचालन पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल कौशिक ने किया।
 इस मौके उपखंड अधिकारी सुनील कुमार झिंगोनिया, तहसीलदार एवं कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी विश्वनाथ प्रताप सिंह,खेरली नगर पालिका के चेयरमैन संजय गीजगढिया, विकास अधिकारी, उप चेयरमैन मेवा देवी सहित सभी पाषर्दगण एवं गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

अशोक भारद्वाज कठूमर कठूमर, अलवर, राजस्थान