ठेके पर लगे लाइनमैन की करंट से मौत: अधिकारियों को मौके पर बुलाने पर अड़े परिजन और ग्रामीण, खंभे पर लटका रहा शव

Oct 29, 2023 - 11:05
 0
ठेके पर लगे लाइनमैन की करंट से मौत: अधिकारियों को मौके पर बुलाने पर अड़े परिजन और ग्रामीण, खंभे पर लटका रहा शव

अंता (शफीक मंसूरी) बारां जिले के नाहरगढ़ क्षेत्र के बजरंगगढ़ जीएसएस पर ठेके पर कार्यरत एक लाइनमैन की शनिवार को करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों भीड़ जमा हो गई। वहीं, युवक का शव खंभे पर ही लटका रहा। परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल पर ही धरना देकर बैठे हुए है। आक्रोशित लोग बिजली निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाने के लिए मांग पर अड़े हुए हैं।

जानकारी के अनुसार बजरंगगढ़ निवासी नवल नागर बिजली निगम में जीएसएस पर ठेके पर कार्यरत है। इस दौरान वह शनिवार को जीएसएस में खंभे पर जम्पर जोड़ने के लिए चढ़ा हुआ था। इस दौरान अचानक करंट की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद युवक का शव खंभे पर ही लटका रहा। बताया जा रहा है कि 2 महीने से इस जीएसएस का अर्थिंग भी फेल हो रहा था। इसी के कारण हादसा हुआ है।हादसे की सूचना पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। लोग उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। उनके आने के बाद ही शव को खंभे से उतारने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। वहीं, हादसे की सूचना पाकर नाहरगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................