प्रधानमंत्री ने दिया कमल चुनेगा राजस्थान का नारा: कहा- कांग्रेस सरकार ने पीछे धकेल दिया विकास

Nov 21, 2023 - 17:04
Nov 21, 2023 - 17:43
 0
प्रधानमंत्री ने दिया कमल चुनेगा राजस्थान का नारा: कहा- कांग्रेस सरकार ने पीछे धकेल दिया विकास

पाली (राजस्थान) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान में ऐसी सरकार जरूरी है जो प्रदेश के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे। दुर्भाग्य से यहां पिछले पांच साल से कांग्रेस सरकार ने लोगों को विकास में और पीछे धकेल दिया। चुनाव लोकतंत्र पर्व है और इस पर ऐसी सफाई करे कि कांग्रेस का नामोनिशान तक नहीं बचे। उन्होने नारा दिया कि कमल चुनेगा राजस्थान। प्रधानमंत्री पाली के जाडन में जिले के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते कर रहे थे। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम एक विकसित राष्ट्र बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए राजस्थान में विकास को प्राथमिकता देने वाली सरकार की जरूरत है। कांग्रेस के लिए भ्रष्टचार और परिवारवाद की राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। यह पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति के अलावा कुछ नहीं सोचती है। मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके साथी सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहे हैं. सनातन को खत्म करने का मतलब है राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना। उन्होने सवाल किया कि क्या आप ऐसा करने देंगे. क्या कांग्रेस के ये कारनामे चलने देंगे?। मोदी ने महिलाओं का मुद्दा उठाते हुए कहा, महिला विरोधी कांग्रेस कभी महिलाओं का कल्याण नहीं कर सकती. कभी महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकती. कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर-1 बना दिया है. यहां महिलाओं ने पुलिस थाने में जाकर जो शिकायत दर्ज कराई है, उसे यहां के सीएम फर्जी बताते हैं. यहां के सीएम महिलाओं को सर्टिफिकेट दे रहे हैं कि वे फर्जी मामले दर्ज करा रहीं हैं. ये महिलाओं का अपमान है या नहीं, ये महिलाओं का अपमान करने वाली सरकार राजस्थान से जानी चाहिए या नहीं जानी चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज अगर डाटा की कीमत वही पुरानी होती तो बिल कितना आता और हर घर में कितना फोन है. आपका बेटा दवा में 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है. मुफ्त राशन देने का अभियान हमने शुरू किया।

भाजपा सरकार बनी तो पेट्रोल की कीमतों की होगी समीक्षा

राजस्थान में पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पीएम मोदी ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की लूट का एक उदाहरण यहां पेट्रोल की कीमतें हैं। राजस्थान के पड़ोसी राज्यों हरियाणा, उत्तर प्रदेश और गुजरात में भाजपा की सरकार है। वहां पेट्रोल 97 रुपये प्रति लीटर मिलता है, लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार इन राज्यों से 12 रुपये ज्यादा महंगा पेट्रोल बेचती है। पीएम ने कहा कि मैं आज राजस्थान को गारंटी देता हूं कि 3 दिसंबर के बाद यहां भाजपा सरकार बनने के बाद पेट्रोल- डीजल की कीमतों की समीक्षा की जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है