पहली सूची जारी होने के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का ट्वीट, लिखा- आओ फिर से साथ चलें

Oct 10, 2023 - 10:08
Oct 10, 2023 - 10:11
 0
पहली सूची जारी होने के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का ट्वीट, लिखा- आओ फिर से साथ चलें

जयपुर---  भाजपा ने अपने विधानसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है, जिसमें 41 नामशामिल हैं। वहीं, इस सूची की सबसे खास बात यह है कि इसके जरिए पार्टी ने जाति व क्षेत्रीय समीकरण को साधने की कोशिश की है। इधर, सूची के जारी होते ही राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि फिर से आपके और हमारे सपनों का राजस्थान बनाने के लिए भाजपा को चुने, जो सब की सुने। उन्होंने आगे लिखा- "आओ फिर से साथ चलें।"


पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिखा कि प्रिय प्रदेशवासियों, चुनावों का ऐलान हो चुका है। प्रदेश की जनता ने पिछले पांच वर्षों में बहन- बेटियों का उत्पीड़न, हर रोज निर्दोषों की हत्याएं आए दिन गरीबों व दलितों पर अत्याचार, बार-बार पेपर लीक से व्यथित युवाओं की पीड़ा को देखा है। कांग्रेस के इस कुशासन से हर वर्ग आहत हुआ है। हर तरफ खौफ और दहशत का माहौल है। कोई सुनने वाला नहीं है, इसलिए अब समय आ गया है कि आप सब राजस्थान में बदलाव के संकल्प को पूरा करें और अपने वोट की ताकत से नाकारा कांग्रेस सरकार को विदा करें 

विधानसभा चुनाव 2023 पहली लिस्ट में भाजपा का 7 सांसदों पर दांव: जीत के लिए विपक्ष ने खोले पत्ते-

राजे ने आगे लिखा कि सर्व विदित है कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव अंत्योदय के पथ पर चलते हुए 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास' के ध्येय पर काम किया है। इसी ध्येय वाक्य को अपनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विकास के कीर्तिमान कायम कर दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा को शिखर पर पहुंचाया है। हमारी भाजपा सरकार ने भी इसी प्रतिज्ञा के साथ प्रदेश की सेवा की थी। इसीलिए आज सब लोग हमारी सरकार के विकास को याद कर फिर से कमल खिलाने को आतुर हैं। राजे ने लिखा इसलिए आओ! फिर से आपके और हमारे सपनों का राजस्थान बनाने के लिए भाजपा को चुने, जो सब की सुने । आओ फिर से साथ चलें।

भारतीय जनता पार्टी ने आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में 41 उम्मीदवारों में से सात सांसदों के नाम भी शामिल हैं। खास बात यह है कि इस लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया के अलावा घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष अर्जुन राम मेघवाल और चर्चित चेहरे के रूप में गजेंद्र सिंह शेखावत के नाम शामिल नहीं हैं। पहली लिस्ट में शामिल सांसदों के नाम को लेकर आप चचाओं का बाजार तेज हो चला है ।सात सांसद लड़ेंगे विधानसभा चुनाव- भाजपा ने 2023 के मुकाबले में चुनावी बिगुल बजाते हुए सात वर्तमान सांसदों को मैदान में उतारा है। इनमें प्रमुख रूप से जयपुर की विद्याधर नगर सीट से राजसमंद सांसद दिया कुमारी, झोटवाड़ा से जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सवाई माधोपुर से राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल, झुंझुनू की मंडावा सीट से सांसद नरेंद्र कुमार, अलवर सांसद बालक नाथ को तिजारा से, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी को किशनगढ़ से और जालोर सांसद देव जी पटेल को सांचौर से मैदान में उतारा है, हालांकि संसद इस बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, इस बात की चर्चा पहले से थी और पार्टी के बड़े नेताओं ने अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए इस बात का इशारा भी किया था ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................