40 लाख कीमत के टायर लूट की वारदात का खुलासा कर 200 टायर किये जब्त

जिला स्पेशल टीम भिवाड़ी की बड़ी कार्यवाही । राष्ट्रीय राजमार्गों पर लूट करने वाली गैंग का सरगना रहीश खान को किया है गिरफ्तार शाहजहांपुर टोल प्लाजा पर चालकों को झांसा देकर ट्रकों में बैठ रास्ते में देते थे वारदात को अंजाम । करीब 40 लाख कीमत के टायर लूट की वारदात का खुलासा कर 200 टायर किये जब्त

Jul 19, 2020 - 18:48
 0
40 लाख कीमत के टायर लूट की वारदात का खुलासा कर  200 टायर किये जब्त

शाहजहांपुर अलवर

हाइवे पर करीब छः साल से सक्रिय है यह गैंग ।  अपराधी अक्सर खुद के ही मेव समाज के चालकों का हुलिया पहचान , उनको चिकनी चुपड़ी बातों बातों में फंसा पेयपदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर देते है लूट को अंजाम ।

शाहजहांपुर एसएचओ सुरेंद्र सिंह व चौपानकी एसएचओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में भिवाड़ी डीएसटी टीम के सदस्यों ने किया है आरोपियों को गिरफ्तार ।

मामला इस प्रकार है कि  26 जून को शाहजहांपुर थाने में  चालक हैदर अली पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी फिरोजपुर झिरका ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह मेरठ से टायर लोड कर वडोदरा जा रहा था , दिनाँक 26 जून को शाहजहांपुर टोल प्लाजा पर दो लोगों ने करीब सांय 4 बजे मुझे रुकवाया , उन्होंने चालक से जयपुर छोड़ देने की बात कही , चालक ने जात समाज के लिहाज से उनको बैठा लिया । दोनों आरोपियों ने अजमेर बाईपास के पास एक होटल पर लघुशंका के लिए ट्रक रुकवाया । उनमें से एक व्यक्ति होटल से काले रंग की कोल्ड ड्रिंक लाया जिसमें नशीला पदार्थ मिलाकर चालक को चालाकी से पिला दिया । जिससे चालक बेहोश हो गया और आरोपी गण टायरों से भरे ट्रक को लूट चालक को बेहोशी की हालत में खाली ट्रक के साथ दौसा के निकट छोड़ गए ।  मामले की संगीनता को देखते हुए पुलिस उच्चाधिकारियों ने शाहजहांपुर एसएचओ सुरेन्द रावत एवं चौपानकी एसएचओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में 8 सदस्यीय टीम का गठन किया गया ।

टीम ने मुखबीर एवं डीएसटी टीम के सहयोग से लूट के सरगना रहीश खान पुत्र इशरा मेव निवासी उतावड पलवल हरियाणा एवँ कययूम अख्तर पुत्र मेहराजुद्दीन पठान निवासी आदर्शनगर जयपुर को गिरफ्तार किया । आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह उक्त लूट को अंजाम देकर जयपुर  में बबलू पठान को ओने पौने दामों में बेच देते है । जो बबलू पठान पूर्व में ही लूट के मामले में जयपुर जेल में बंद है । पुलिस आरोपियों से हाइवे पर हुई अन्य वारदातों के सुराग लेनें में प्रयासरत है ।

सुनील मेघवाल की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................