जिला कलक्टर चौधरी ने किया औचक निरीक्षण सीएचसी पूंजपुर में दो चिकित्सक सहित पांच कार्मिक अनुपस्थित

Mar 4, 2022 - 18:23
Mar 4, 2022 - 20:07
 0
जिला कलक्टर चौधरी ने किया औचक निरीक्षण सीएचसी पूंजपुर में दो चिकित्सक सहित पांच कार्मिक अनुपस्थित

सभी को कारण बताओ नोटिस, संतोषप्रद जवाब नहीं होने पर होगी कार्यवाही

उदयपुर (राजस्थान/मुकेश मेनारिया) डूंगरपुर जिला कलेक्टर शुभम चौधरी ने गुरुवार को आसपुर ब्लाक के पूंजपुर सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सीएचसी में चिकित्सा व्यवस्थाओं एवं नियुक्त चिकित्सा अधिकारियों एवं कार्मिकों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने उपस्थिति पंजिका को देखा, जिस पर दो चिकित्सा अधिकारीतथा पांच अन्य कार्मिकों के उपस्थित नहीं मिलने पर नाराजगी व्यक्त करते हुये कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए । उन्होंने कहा कि तीन दिवस के भीतर कारण बताओ नोटिस का जवाब देवें तथा संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने चिकित्सालय में मूवमेंट रजिस्टर नहीं होने पर भी नाराजगी जताई।                        
इससे पूर्व उन्होंने पूंजपुर राजीव गांधी जल संचय योजना में चल रहे कार्य को भी देखा। जिला कलेक्टर चौधरी ने राजीव गांधी जल संचय योजना में नालों के कार्यों को देखा। उन्होंने जो नाले टूटे हुए कच्चे हैं, उनको सही कराने के निर्देश दिए। इसके पश्चात उन्होंने उपकोष कार्यालय का निरीक्षण किया तथा वहां पर समस्त अनुभागों का निरीक्षण करते हुये संपादित गतिविधियों, दस्तावेज संधारण आदि की जानकारी लेते हुये आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये। निरीक्षण के दौरान अधिकारीगण मौजूद रहें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है