खैरथल के वार्ड नंबर 34में निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

Dec 6, 2020 - 21:19
 0
खैरथल के वार्ड नंबर 34में निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

अलवर,राजस्थान/ हीरालाल भूरानी 
खैरथल:-  विचार टाइम्स नगरपालिका खैरथल के वार्ड नंबर 34 में हनुमान मंदिर के पास निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम यादव ने आज अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि  यूँ तो राजनीतिक लाभ के उद्देश्य से झूठी हवाहवाई करने वाले बहुत से नेता देखे हैं, लेकिन जो आमजन को साथ लेकर आगे बढ़े वही सच्चा जनसेवक कहलाता है। आज खैरथल के गौरव पथ स्थित हनुमान पहाड़ी पर खैरथल नगर पालिका के वार्ड नं 34 से पार्षद पद हेतु निर्दलीय उम्मीदवार विक्रम यादव के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन समारोह आयोजित किया।

इस दौरान कमाल की बात यह देखी गई कि आमतौर पर हर प्रत्यशी अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किसी बड़े राजनेता या प्रसिद्ध व्यक्ति के हाथों करवाता है, जबकि यहां इसका उल्टा हुआ है। दरअसल वार्ड नं 34 से निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम यादव ने एक नन्ही सी बच्ची के करकमलों से चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर एक ऐतिहासिक पहल की है। इस उद्घाटन समारोह के माध्यम से बेटियों को समाज में आगे लाने का संदेश समाज को प्राप्त हुआ है। इस मौके पर स्थानीय वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी बहन रजनीश यादव व डूंगर राम सैनी ने विक्रम यादव को अपना समर्थन देकर अपना नेता चुना है। उद्घाटन समारोह में वार्ड की जनता ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जो कि चुनाव में बड़ी जीत की ओर इशारा है। इधर, वार्ड नंबर 31 से निर्दलीय प्रत्याशी मेघा भारती भी अपने वार्ड में जगह-जगह घरों में जाकर अपने पक्ष में मतदान करने की मांग कर रही है। 
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................