द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट नहीं करने के आरोप पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मशहूर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में कपिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना कर दिया है क्योंकि उसमें कोई कमर्शियल स्टारकास्ट नहीं है। यह बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की...

Mar 11, 2022 - 17:06
Mar 11, 2022 - 17:29
 0
द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट नहीं करने के आरोप पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
मशहूर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में कपिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना कर दिया है क्योंकि उसमें कोई कमर्शियल स्टारकास्ट नहीं है। यह बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की और कपिल शर्मा को ट्रोल करने लगे। पहली बार कपिल शर्मा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए अपनी बात रखी कि आखिर सच क्या है।
दरअसल एक यूजर ने कपिल पर आरोप लगाते हुए सवाल किया था कि क्या वह कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से घबरा गए हैं? कपिल ने यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- यह सच नहीं है राठौर साहब। आपने पूछा इसलिए बता दिया। बाकी जिन लोगों ने सच मान लिया उनको सफाई देने का क्या ही फायदा। एक एक्सपीरियंस सोशल मीडिया यूजर होने के नाते मैं यह सलाह देता हूं कि आज के सोशल मीडिया वर्ल्ड में कभी भी एक साइड की स्टोरी पर यकीन नहीं करना। धन्यवाद।
यूजर ने कपिल पर साधा निशाना
द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवादों में घिरे कपिल शर्मा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कॉमेडियन को बॉयकॉट करने की बात कही थी। यूजर ने लिखा था द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टार कास्ट को अपने शो पर न्योता नहीं दिया? ब्रो में आपका एक बड़ा फैन हुआ करता था, लेकिन आपने मुझे और करोड़ों कपिल शर्मा के फैंस को निराश किया है। आपको बॉयकाट कर रहा हूं।
निर्देशक ने कपिल शर्मा पर लगाए थे आरोप
विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती अहम रोल में हैं। एक फैन ने जब विवेक से अपनी फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की गुजारिश की थी, तब उन्होंने कपिल को लेकर एक क्रिपिक्ट पोस्ट किया था, जिसके बाद से ही कपिल शर्मा को सोशल मीडिया यूजर्स  ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।
विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था मैं यह फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए। यह पूरी तरह से कपिल शर्मा और उनके मेकर्स पर डिपेंड करता है। जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहां था वह राजा हैं हम रंक।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow