Sunny Leone से तुलना करने पर नाराज हो गई थीं पूनम पांडे, फिल्म के दौरान की थी ये गुजारिश

पूनम पांडे इन दिनों एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप (Lock UPP) मैं बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है। शो के दौरान पूनम आए दिन अपने पति को लेकर खुलासा कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि पति की पिटाई से उन्हें ब्रेन हेमरेज भी हो चुका है। आपको बता दें पूनम पहली बार किसी रियलिटी शो में हिस्सा नहीं ले रही रही हैं...

Mar 11, 2022 - 17:06
Mar 11, 2022 - 17:30
 0
Sunny Leone से तुलना करने पर नाराज हो गई थीं पूनम पांडे, फिल्म के दौरान की थी ये गुजारिश
पूनम पांडे इन दिनों एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप (Lock UPP) मैं बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है। शो के दौरान पूनम आए दिन अपने पति को लेकर खुलासा कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि पति की पिटाई से उन्हें ब्रेन हेमरेज भी हो चुका है। आपको बता दें पूनम पहली बार किसी रियलिटी शो में हिस्सा नहीं ले रही रही हैं, इससे पहले फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। पूनम ने साल 2013 में नशा फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था।
पूनम पांडे एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के साथ साथ बेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। पहली बार एक्ट्रेस ने जब सोशल मीडिया पर अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें साझा की थी तो रातों-रात वह चर्चा में आ गई थी। उन्होंने अमित सक्सेना के डायरेक्शन में बनी फिल्म नशा से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 26 जुलाई 2013 को पर्दे पर आई थी।
इस फिल्म में पूनम पांडे ने अपने बोल्ड अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। पूनम के बोल्ड अंदाज ने लोगों के होश उड़ा दिए थे। यही कारण था कि उनकी तुलना फॉर्मर एडल्ट स्टार और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी से की जाने लगी थी। हालांकि पूनम पांडे को इस तरह की तुलना पसंद नहीं आई और उन्होंने सबसे तुलना नहीं करने के लिए  गुजारिश की थी।
फिल्म नशा का प्रमोशन करते हुए पूनम पांडे ने सनी लियोन को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। एनडीटीवी की इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा था कि मैं इस तुलना से थक गई हूं। मुझे नहीं पता कि लोग मेरी तुलना सनी लियोनी के साथ क्यों करते हैं। मैं एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में आई हूं। फिल्म नशा को लेकर उन्होंने कहा था कि फिल्म एक लव स्टोरी है, कुछ इंटिमेट सीन हैं लेकिन वो कहानी की मांग है। मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं, इसलिए प्लीज मेरी तुलना सनी के साथ मत करिए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow