एमपी के किसान ने अनाज से बनाई तस्वीर, यूक्रेन और रूस के बीच हो रहे युद्ध लो लेकर की ये अपील

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक किसान ने अनाज से कई नेताओं और भगवान की पेंटिंग बनाई है। ऐसे में किसान ने यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध को लेकर दोनों ही देशों के राष्ट्रपतियों की तस्वीरें बनाकर एक अनोखी सीख दी है।  किसान ने दोनों देशों के राष्ट्रपतियों से अपील कि है कि वो युद्ध में परमाणु बमों का...

एमपी के किसान ने अनाज से बनाई तस्वीर, यूक्रेन और रूस के बीच हो रहे युद्ध लो लेकर की ये अपील

भोपाल। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक किसान ने अनाज से कई नेताओं और भगवान की पेंटिंग बनाई है। ऐसे में किसान ने यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध को लेकर दोनों ही देशों के राष्ट्रपतियों की तस्वीरें बनाकर एक अनोखी सीख दी है।  किसान ने दोनों देशों के राष्ट्रपतियों से अपील कि है कि वो युद्ध में परमाणु बमों का इस्तेमाल करके अनाज के दुश्मन न बनें।

दरअसल किसान योगेन्द्र सोलंकी ने कहा कि युद्ध में परमाणु बमों का इस्तेमाल करने से सभी को नुकसान होगा। और साथ ही इसके प्रकृति को भी भारी नुकसान पहुंचेगा। धरती का पूरा क्लाइमेट सिस्टम बिगड़ जाएगा।

जानकारी के मुताबिक रूस ने परमाणु हथियारों के उपयोग की धमकी दी है। रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने परमाणु निवारण फोर्स को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिए है। इसके साथ ही यूक्रेन पर हमले से पहले ही पुतिन ने सभी देशों को धमकी दी कि यदि किसी ने युद्ध के बीच दखल देने की कोशिश की तो फिर उनके पास हथियार भी हैं।

वहीं योगेन्द्र सोलंकी ने कहा कि इन फोटो को बनाने के पीछे मेरा उद्देश्य छिपा है। इन फोटो की प्रदर्शनी लगाकर बेचूंगा। इससे जो पैसे इकट्ठे मिलने उससे मै बोरवेल में गिरे बच्चों को निकालने वाला यंत्र बनाऊंगा और बच्चों की जान भी बचाऊंगा।