कुत्ते से ज्यादा प्यार करने पर भी रोक थी ! पूनम पांडे ने खोले अपनी जिंदगी के बड़े राज; देखें वीडियो

रियलिटी शो लॉक अप में पूनम पांडे कुछ ज्यादा ही छा रही है। आपको बता दें कि, वह इस शो की कंटेस्टेंट हैं और कंगना रनौत इस शो को होस्ट कर रही हैं। इस समय यह शो काफी चर्चा में बनी हुई है। इस बीच शो के कंटेस्टेंट यहां अपने जीवन को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे है जिसे सुनकर लोग हैरान भी हो रहे है। इसी में से...

Mar 6, 2022 - 21:48
Mar 6, 2022 - 22:07
 0
कुत्ते से ज्यादा प्यार करने पर भी रोक थी ! पूनम पांडे ने खोले अपनी जिंदगी के बड़े राज; देखें वीडियो
रियलिटी शो लॉक अप में पूनम पांडे कुछ ज्यादा ही छा रही है। आपको बता दें कि, वह इस शो की कंटेस्टेंट हैं और कंगना रनौत इस शो को होस्ट कर रही हैं। इस समय यह शो काफी चर्चा में बनी हुई है। इस बीच शो के कंटेस्टेंट यहां अपने जीवन को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे है जिसे सुनकर लोग हैरान भी हो रहे है। इसी में से एक कंटेस्टेंट हैं पूनम पांडे जिन्होंने इस शो में अपनी जीवन को लेकर बड़े-बड़े खुलासे किए है। हाल ही के एक एपिसोड में पूनम पांडे ने अपने बचपन को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने जीवन के संघर्षों को याद करते हुए बताया कि कैसे उनके परिवार के पास खाने तक को पैसे नहीं थे। पूनम ने खुलासा करते हुए बताया कि, बचपन में वह नमक चावल खाकर गुजारा करते थे। पूनम शो में मुनव्वर राण, अंजलि और सायशा से बात करते हुए बताती है कि, वह एकदम जमीन से जुड़ी लड़की हैं और हर चीज उन्हें प्लेट में परोस कर नहीं मिली। पूनम ने अपनी मां का जिक्र करते हुए बताया कि, मेरी मां को बचपन के दिनों में काफी संघर्ष करते हुए देखा है। हमारे पास खाने के लिए पैसे तक नहीं थे। हम बचपन में नमक और चावल खाकर गुजारा करते थे। आगे पूनम ने कहा कि, मैं ये बात मानती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी में कई ऐसे कई काम किए है जो शायद मूझे नहीं करना चाहिए था। मैनें कई प्रचार स्टंट किए हैं लेकिन उसी काम से आज मेरे भाई-बहन सेटल हो रखे हैं। पूनम पांडे ने इससे पहले भी कई बार शो में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर इमोशनल हुई हैं। बता दें कि, पूनम इस शो में इसलिए आई क्योकिं वह सबको बताना चाहती है कि, वह असल जिंदगी में कैसी हैं और किन परिस्थितियों में उन्होंने ये सारे काम किए हैं।
पति सैम के बारे में बात करते हुए पूनम मे कहा कि, वह उसके साथ मारपीट करता था। वह केवल एक बार नहीं बल्कि कई बार पीटता था। मेरे दिमाग की चोट ठकी नहीं हुई थी क्योंकि वह मूझे एक ही जगह पर कई बार मारता था। मैं  मेकअप, ग्लॉस से अपने अंदर के दुख तो छिपाती थी और सबके सामने हंसती थी। मैं सबके सामने एक्टिंग करती थी लेकिन कुछ भी ठीक नहीं था। पूनम ने अपने एक्स पति पर आरोप लगाेते हुए कहा कि, मेरा पति मूझे फोन तक इस्तेमाल नहीं करने देता था।  पूनम पांडे ने कहा, मुझे अपना फोन कहीं भी ले जाने की इजाजत नहीं थी, और मुझे अपने घर में अपना फोन छूने की इजाजत नहीं थी। अगर मैं अपने कुत्ते से प्यार करती हूं औक उनके साथ सोती हूं तो मेरा पति कहेगा कि मैं अपने कुत्तों से ज्यादा प्यार करती हूं। मुझे अपने कुत्तों से प्यार करने के लिए पीटा जाता था। यही सब कारण है कि मुझे ब्रेन हेमरेज हुआ था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow