राजस्थान प्रदेश संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना के नेतृत्व मे पदाधिकारियो का फूल मालाओ व साफा बांधकर किया गया स्वागत सत्कार

Apr 9, 2023 - 21:18
Apr 9, 2023 - 21:52
 0
राजस्थान प्रदेश संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना के नेतृत्व मे पदाधिकारियो का फूल मालाओ व साफा बांधकर किया गया स्वागत सत्कार

रैणी(अलवर )महेश चन्द मीना ,

अलवर के रैणी-उपखंड मुख्यालय पर कस्बे मे रविवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन के प्रदेश संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना के सानिध्य मे संगठन की एक मिटिंग रखी गई और मिटिंग के दौरान संगठन के पदाधिकारी भम्बल राम मीना (परबैणी) , अलवर जिला महासचिव को तथा राजगढ-लक्षमणगढ विधानसभाध्यक्ष शिवलाल मीना( अलवर सरस डेयरी डायरेक्टर ) को इनका नियुक्ति पत्र व इनका पहचान पत्र ससम्मान दिया गया और इन पदाधिकारियो का फूल मालाओ से तथा साफा बांधकर जोरदार स्वागत सत्कार किया गया।
इस दौरान इनके द्वारा भी संगठन के अन्य दूसरे आये हुए पदाधिकारियो का भी भव्य स्वागत सत्कार किया गया और आपस मे एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुह मिठा किया तथा मिटिंग के दौरान संगठन के सदस्यो व पदाधिकारियो के द्वारा संगठन के विस्तार करने पर चर्चा की गई और संगठन को ज्यादा से ज्यादा मजबूत करने पर जोर दिया गया ।
संगठन लगातार आमजन के हित मे परैवी कर रहा है और आगे भी करता रहेगा तथा प्रदेश संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना के द्वारा सभी को बताया कि हमारा संगठन सम्बन्धित जिम्मेदार उच्चाधिकारीगणो से सहयोग प्राप्त कर आमजन के कुछ भी काम को कराने मे विश्वास रखता है।
संगठन हमेशा आमजन को तथा प्रशासनिक अधिकारियो को सहयोग देने के लिए तत्पर है और अनवरत रूप से आगे भी इसी तरह से रहेगा।  इस दौरान प्रदेश संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना , मुकेश कुमार मीना , शिवलाल मीना , महावीर मीना , भम्बल राम मीना , दीपक जागा , हरिराम भूड़ा, जितेंद्र इन्दोरिया, बाबूलाल, भूपेन्द्र, शिवलहरी सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................