जब सलमान ने की थी ऐश्वर्या की बुरी तरह पिटाई, चोट के निशान लेकर शूटिंग पर पहुंची थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान का आज भी जलवा कायम है। 57 साल की उम्र में भी सलमान अच्छे-अच्छे एक्टर्स को टक्कर देते हैं। सलमान को ना केवल लड़कियां, बल्कि लड़के भी फॉलो करते हैं। किसी को सलमान की एंक्टिंग पसंद है तो किसी को उनकी पर्सनालिटी।

Mar 3, 2022 - 14:49
Mar 3, 2022 - 14:53
 0
जब सलमान ने की थी ऐश्वर्या की बुरी तरह पिटाई, चोट के निशान लेकर शूटिंग पर पहुंची थी एक्ट्रेस
बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान का आज भी जलवा कायम है। 57 साल की उम्र में भी सलमान अच्छे-अच्छे एक्टर्स को टक्कर देते हैं। सलमान को ना केवल लड़कियां, बल्कि लड़के भी फॉलो करते हैं। किसी को सलमान की एंक्टिंग पसंद है तो किसी को उनकी पर्सनालिटी। सलमान ना केवल अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। सलमान को देश का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है। ज़िंदगी में इतनी दौलत और शौहरत कमाने के बाद भी सलमान अभी तक कुंवारे हैं। आपको बता दें कि उनका ना बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है। सलामन की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम सबसे ऊपर नाम आता है। एक वक्त था जब दोनों के प्यार के चर्चे चारों तरफ थे। लेकिन आज आलम ऐसा है कि ऐश्वर्या उनको देखना तक पसंद नहीं करती हैं।  
बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या कुछ समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों की राहें अलग हो गई? ऐश्वर्या राय ने अपने एक बयान में खुलासा किया। उन्होंने सलमान से दूरी क्यों बना ली। ऐश्वर्या के इस खुलासे से सब हैरान हैं। ऐश्वर्या ने बताया कि जब वे सलमान के साथ रिलेशनशिप में थीं तो सलमान ने कई बार उन पर हाथ उठाया था। दोनों की कई बार बहस हुई थी, जिसके बाद एक्टर ने उन्हें मारा था। खबरों की मानें तो ऐश्वर्या के शरीर पर चोट के इतने निशान थे कि शूट पर जाने से पहले उन्हें छुपाना पड़ता था। वहीं जब ऐश्वर्या ने सलमान से मिलने के लिए मना कर दिया तो सलमान उनके मोहल्ले में आकर हंगामा करते थे। सलमान की इस हरकत की वजह से एक्ट्रेस को मजबूरन उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवानी पड़ी थी।
वहीं, सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी आराध्या भी है। ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। वहीं, सलमान खान ने आज भी शादी नहीं की है। उनका नाम भले ही कई लड़कियों के साथ जुड़ा हो, लेकिन वे असल में प्यार ऐश्वर्या से ही किया है। शायद यही वजह है कि उन्होंने जिंदगीभर कुंवारा रहने का फैसला लिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow