BJP का आरोप, केजरीवाल ने खुद बस मार्शलों को बर्खास्त करने का दिया आदेश, घड़ियाली आँसू बहा रहे -सौरभ भारद्वाज

Sep 12, 2024 - 07:39
Sep 12, 2024 - 07:44
 0
BJP का आरोप, केजरीवाल ने खुद बस मार्शलों को बर्खास्त करने का दिया आदेश, घड़ियाली आँसू बहा रहे -सौरभ भारद्वाज
नई दिल्ली
 दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल सरकार बेरोजगार बस मार्शलों की दयनीय स्थिति के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने बस मार्शलों को आश्वासन दिया कि 2025 के विधानसभा चुनावों के बाद, जब बीजेपी दिल्ली सरकार में आएगी, तो हम प्रशासनिक नियमों के तहत उनका पुनर्वास सुनिश्चित करेंगे।
केजरीवाल सरकार ने उन्हें सेवा में शामिल करने से पहले उचित प्रशासनिक दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया। सरकार को पहले दिन से ही पता था कि उन्होंने कोई सेवा नियमों का पालन नहीं किया है, और जैसे ही कोई जांच होगी, मार्शल अपनी नौकरियां खो देंगे। लेकिन सरकार ने कभी भी प्रशासनिक आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास नहीं किया। 
दरअसल, जब बस मार्शलों की 6 महीने की सैलरी बकाया हो गई और उन्होंने प्रदर्शन शुरू किया, तो अरविंद केजरीवाल ने खुद उन्हें बर्खास्त करने का आदेश दिया। और आज जब चुनाव नजदीक हैं, तो सौरभ भारद्वाज जैसे "आप" नेता बस मार्शलों के लिए घड़ियाली आँसू बहा रहे हैं। पिछले साल भर में किसी भी केजरीवाल सरकार के मंत्री या आप नेता ने बस मार्शलों के लिए एक शब्द नहीं कहा, और आज भी उनकी अपील बस मार्शलों से यही है कि वे उनके लिए वोट करें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow