बिजौलियां पुलिस की कार्यवाही: शराब के नशे में धुत होकर तोड़फोड़ करने के मामले में 9 गिरफ्तार

Mar 21, 2022 - 11:45
 0
बिजौलियां पुलिस की कार्यवाही: शराब के नशे में धुत होकर तोड़फोड़ करने के मामले में 9 गिरफ्तार

भीलवाड़ा (राजस्थान/बृजेश शर्मा) बिजौलिया थाना पुलिस ने चांदजी की खेड़ी गांव में धुलंडी के दिन शराब के नशे में धुत होकर एक घर में  तोडफ़ोड़ कर पैसे व गहने ले जाने के मामले में रविवार को 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया। 
बिजोलिया पुलिस ने बताया कि चांदजी की खेड़ी निवासी राजेश बैरागी ने शनिवार को रिपोर्ट दी कि चांद जी की खेड़ी निवासी पूर्व सरपंच कैलाश चंद्र सुथार ने होली के दिन लगभग 50 से 60 लोगों को शराब पिलाकर उसके घर पर हमला करवाया। हमलावरों ने घर में रखे फ्रिज, कूलर, पंखे, ग्लास की फिटिंग, वाशिंग मशीन, मोटरसाइकिल, स्कूटी एवं अन्य सामान में तोडफ़ोड़ कर एक लाख की नकदी और 5 तोला सोना चांदी भी चुरा लिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। जांच के बाद रविवार को मुकदमे में  9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें सुनील 20 पुत्र शुभलाल धाकड़ निवासी चांदजी की खेड़ी, नरेश 34 पुत्र बंशीलाल सुथार बिजौलियां खुर्द, जगदीश 24 पुत्र कैलाशा धाकड़ गारर्धन निवास और चांदजी की खेड़ी निवासी राजेंद्र 26 पुत्र लादूलाल सुथार, ब्रह्मानंद 26 पुत्र शंकर धाकड़, दीपक 27 पुत्र मन्नालाल धाकड़, दीपक 25 पुत्र छीतरलाल धाकड़, अरविंद 23 पुत्र प्रकाशचंद्र धाकड़ और गोपाल 29 पुत्र कैलाश सुथार शामिल हैं।  
इस बीच शनिवार को पुलिस ने इसी मामले में शांतिभंग के आरोप में  प्रकाश 45 पुत्र जगन्नाथ धाकड़, मन्नालाल 65 पुत्र राजमल धाकड़, लादूलाल 62 पुत्र हीरालाल सुथार,  कैलाश चंद्र 50 पुत्र मांगीलाल धाकड़,  बंशीलाल 65 पुत्र पन्नालाल सुथार, कैलाश पुत्र हीरालाल सुथार व हरीओम पुत्र चंद्रप्रकाश धाकड़ को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है