डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने छात्र संघ महुआ कार्यालय का किया उद्घाटन

Jan 7, 2023 - 01:33
 0
डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने छात्र संघ महुआ कार्यालय का किया उद्घाटन
डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने छात्र संघ महुआ कार्यालय का किया उद्घाटन

महुआ ( दौसा, राजस्थान /अवधेश अवस्थी) महुआ उपखंड मुख्यालय स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर कॉलेज महवा के छात्र संघ कार्यालय उद्घाटन शुक्रवार को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीना ने किया!
कार्यालय का उद्घाटन कर मंच से सैकड़ों छात्रों को सम्बोधित करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि शिक्षा के बिना जीवन अधुरा है इसलिये आप सबको कड़ी मेहनत करके पढ़ना चाहिये उन्होंने कहा कि आदमी के जीवन में संघर्ष कदम पर मिलता है उनसे डरना नहीं चाहिये बल्की लड़ना चाहिये । इतना ही नहीं बल्कि आदमी को साफ़ व स्वच्छ रहना चाहिये स्वार्थी नहीं बनना चाहिए! 
डॉक्टर मीणा ने कहा कि मैंने कभी स्वार्थ नहीं देखा बल्की हर गरीब किसान व्यापारी आमजन  का भला सोचा इसलिये करोड़ों रूपये नहीं होकर आप जैसे चाहने वाले करोड़ों लोगों का प्यार आशिर्वाद हमेशा मुझ पर है इससे बड़ा मुझे भगवान की कृपा से और क्या चाहिए ! कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्राचार्य राधाकृष्णन मीना ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की और डॉ  किरोड़ी का माला व साफ़ा पहनाकर स्वागत किया ! विशिष्ट अतिथि के रूप में महुआ प्रधान श्रीमती गीता गुर्जर  को डॉ किरोड़ी लाल मीना ने शाल उढाकर स्वागत किया । 
छात्र संघ के अध्यक्ष दीपेन्द्र मीना उपाध्यक्ष ममता महासचिव विष्णु योगी को डॉ किरोड़ी लाल मीना ने माला पहनाकर आशीर्वाद प्रदान किया । कार्यक्रम के दौरान युवा विशिष्ट अतिथि धर्मवीर सॉथा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सौर्य जैमन का स्वागत युवा नेता गणेश समलेटी ने माला साफा  पहनाकर स्वागत किया ।जैमन ने महुआ छात्र संघ में विद्यार्थी परिषद का परचम पहनाने के लिए सभी छात्रों के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद ज्ञापित किया कार्यक्रम के दौरान डॉ किरोड़ी लाल मीना को दीपेन्द्र मीना गणेश समलेटी धर्मवीर ने कॉलेज विकास को लेकर ज्ञापन सौंपा ! मंच पर मध्यप्रदेश मीणा समाज के लोग भी मौजूद थे जिनका डॉ किरोड़ी लाल मीना ने माला पहनाकर स्वागत किया !

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है