सांसद बालक नाथ का विवादित वीडियो फिर आया, बोले यह तो भारत और पाकिस्तान का मैच

बाबा बालकनाथ ने कहा कि यह चुनाव भारत पाकिस्तान मैच की तरह है. जिस तरह एक-एक रन के लिए खिलाड़ी मेहनत करता है उसी तरीके से आपको एक-एक वोट के लिए मेहनत करनी होगी. मौका लगे तो छक्का जरुर लगाना.

Nov 14, 2023 - 23:02
Nov 15, 2023 - 12:06
 0
सांसद बालक नाथ का विवादित वीडियो फिर आया, बोले यह तो भारत और पाकिस्तान का मैच
प्रतितात्मक फोटो

तिजारा (मुकेश कुमार)  तिजारा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और सांसद बाबा बालकनाथ का एक विवादित बयान वाला वीडियो एक बार फिर सामने आया है। एक भाषण में वे विधानसभा चुनाव-2023 की तुलना भारत-पाकिस्तान के मैच से कर रहे हैं। यह वीडियो टपूकड़ा की क्रिश और त्रिहान सोसाइटी का है। वीडियो में बाबा बालकनाथ कह रहे हैं कि देखिए भारत-पाकिस्तान का मैच है इस बार। भाई है कि नहीं इस बार भारत- पाकिस्तान का मैच। यहां जीत की ही लड़ाई नहीं है। यहां वोटिंग प्रतिशत की भी लड़ाई है। उधर वोटिंग प्रतिशत कितना होता है, यह बताने की आवश्यकता नहीं है। वो कबीले एक हो गए हैं सारे, उनके मंसूबे वोटिंग परसेंट से परास्त करेंगे तो आने वाले भविष्य में फिर वे एक होकर ऐसे मंसूबे नहीं करेंगे कि हमारे सनातन धर्म को हराने की साजिश करें। इसलिए वोटिंग प्रतिशत भी बढ़ाना है। इनका विवादास्पद वीडियो पहले भी एक सामने आया था जिस पर इन्हें नोटिस तक मिला है। इस मामले में बाबा बालकनाथ ने कहा है भारत-पाकिस्तान मैच की बात कही थी, वोटिंग परसेंट पर ही हमारा मैच है।

तिजारा विधानसभा सीट मुस्लिम और यादव बाहुल्य है
बाबा बालकनाथ ने सोमवार शाम को टपूकड़ा और भिवाड़ी के सूरज सिनेमा के पास की सोसाइटी में लोगों को संबोधित करते हुए यह विवादित बयान दिया. टपूकड़ा में बाबा बालकनाथ ने करीब दो ढाई सौ लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उधर वोटिंग प्रतिशत कितना होता है यह बताने की आवश्यकता नहीं है. तिजारा विधानसभा सीट मुस्लिम और यादव बाहुल्य है. यहां पर कांग्रेस पार्टी की ओर से इमरान खान को प्रत्याशी बनाया गया है.

22 अक्टूबर को भी दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि बाबा बालकनाथ ने 22 अक्टूबर को भी तिजारा में ऐसा ही विवादित बयान दिया था. वहां उन्होंने गोठड़ा की श्रीमती धर्मशाला में संबोधित करते हुए कहा था कि इस बार ऐसा मतदान होगा कि गांव में वोट तो 1440 होंगे और पड़ेंगे 1450 से ज्यादा. निर्वाचन आयोग वाले सोचेंगे इतने वोट कहां से पड़ गए. जांच करते रहो लेकिन वोट तो पड़ चुके होंगे. इस पर तिजारा रिटर्निंग अधिकारी अनूप सिंह ने उनको नोटिस भी थमाया था. बाबा बालकनाथ का नामांकन भरवाने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आए थे. राजस्थान विधानसभा चुनावों में तिजारा सीट ‘हॉट सीट’ बनी हुई है.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है