उधार पैसा लेकर, वापस नहीं चुकाने वालों का सामाजिक बहिष्कार किया जाए

चर्चा चाय पर - वैचारिक वार्ता का आयोजन

Sep 14, 2024 - 17:53
 0
उधार पैसा लेकर, वापस नहीं चुकाने वालों का सामाजिक बहिष्कार किया जाए

भीलवाड़ा (राजकुमार गोयल) अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भीलवाड़ा द्वारा प्रति माह सामाजिक समस्याओं व सम सामयिक विषयों पर " चर्चा चाय पर - वैचारिक वार्ता " का आयोजन किया जाता है ! इसी क्रम में शनिवार को क्लब के पूर्व जिलाध्यक्ष  सुशील दरक की अध्यक्षता एवं क्लब के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सुरेश सोनी एवं पूर्व जिलाध्यक्ष  राकेश जागेटिया के मुख्य आतिथ्य तथा क्लब के राष्ट्रीय महासचिव डॉ अशोक सोडाणी के विशिष्ठ आतिथ्य में एक वैचारिक वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें समाज के लोगों में उधार लेकर पैसा वापस नहीं चुकाने की बढ़ती प्रवृत्ति व  उधार देने वालों को कानूनी दांव पेंच में उलझाने की समस्या पर विचार विमर्श किया गया !  

वैचारिक वार्ता में सभी के विचारों का सारांश यह निकल कर आया कि - उधार पैसा लेकर, वापस नहीं चुकाने वालों का सामाजिक कार्यक्रमों में बहिष्कार किया जाए ! तथा जिसका समय खराब है उसको छूट दी जाए लेकिन जिसकी नियत खराब है और जान बूझकर पैसा नहीं चुका रहे हैं उस व्यक्ति को कानून के दायरे में रह कर सामाजिक रूप से सजा दिलवाने का प्रयास किया जाए !  इस हेतु एक लीगल एडवाइजर की टीम निर्धारित करने, पैसा नहीं चुकाने वालों के पारिवारिक व सामाजिक कार्यक्रमों में जाकर उनका समाज के लोगों व रिश्तेदारों के सामने वास्तविक हकीकत बताने आदि समाधानों पर विचार विमर्श किया गया !

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................