पुलिस कस्टडी में हुई मौत मामले में पूरा थाना लाइन हाजिर, SHO सहित 3 सस्पेंड

एसएचओ समेत 3 सस्पेंड, पूरा थाना लाइन हाजिर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने आदेश जारी करते हुए चौथ का बरवाड़ा थाना अधिकारी मुकेश जैमन को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही हेड कांस्टेबल सीताराम और कांस्टेबल सलीमुद्दीन को भी सस्पेंड किया है।

पुलिस कस्टडी में हुई मौत मामले में पूरा थाना लाइन हाजिर, SHO सहित 3 सस्पेंड

सवाईमाधोपुर

चौथ का बरवाड़ा थाना क्ष्रेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एकड़ा में दो भाइयों में झगड़ा हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से मारपीट और पथराव की घटना हुई थी। झगड़े के बाद पुलिस भजनलाल नामक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस थाना लाई थी। थाने के अंदर भजनलाल के साथ मारपीट होने के परिजनों ने आरोप लगाए थे। मारपीट की घटना के बाद पुलिस भजनलाल को सवाई माधोपुर अस्पताल लेकर गई , जहां उसे जयपुर रैफर कर दिया । जयपुर ले जाते समय रास्ते में भजनलाल ने दम तोड़ दिया।

एकड़ा गांव के रामभजन उर्फ भजनलाल मीणा की मौत के मामले में पूरे थाने पर गाज गिरी है। सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने आदेश जारी करते हुए चौथ का बरवाड़ा थाना अधिकारी मुकेश जैमन को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही हेड कांस्टेबल सलीमुद्दीन और कांस्टेबल सीताराम को भी सस्पेंड किया है। एसपी सुधीर चौधरी ने थाने में कार्यरत सभी 30 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर भी कर दिया है।