काग्रेस नेताओं के बीच मंच पर बदसलूकी के साथ हाथापाई तक पहुचा मामला मंची अफरा-तफरी

पूर्व मंत्री जाहिदा खान, सी.ए मुख्यतार के बीच हुई झडप में मंच से गिरकर सम्भले

Apr 16, 2024 - 17:21
Apr 17, 2024 - 07:53
 0
काग्रेस नेताओं के बीच मंच पर बदसलूकी के साथ हाथापाई तक पहुचा मामला मंची अफरा-तफरी

पहाड़ी डीग- गोपालगढ़ थाने के गांव खेडलानौआबाद में मंगलवार को काग्रेस के नुकड सभा काग्रेस के दो  नेताओ के बीच कहासुनी धक्का मुक्की होने से दो नेता मंच से गिर कर सम्भले। दोनो के समर्थक आपस में भिड गए जमकर गुथम गुथ्था हो गई। बडी मुश्किल से बीच बचाव किया गया।जिसकी शिकायत काग्रेस के दिग्गज नेता से की गई।जिसपर कार्यक्रम स्थिगित कर  प्रदेश प्रभारी  सुखजिन्दर सिह रंधावा के कार्यक्रम सरसेना बुला लिया गया है। जिसको लेकर क्षेत्र मे विभिन्न प्रकार की चर्चा जोरो पर है।

         काग्रेस कार्यक्रम घटना क्रम के बाद मची अफरा तफरी

         भरतपुर लोक सभा सीट की काग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव के पक्ष मत मांगने के लिए खेडलानौआबाद गांव मे एक स्थान पर तख्त विछाकर कार्यक्रम किया जा रहा था। जिसमें प्रत्याशी संजना जाटव, भरतपुर प्रभारी भूपेन्द्र सिह गुर्जर, पूर्व मंत्री जाहिदा खान, हाल मे काग्रेस मे शामिल हुए सी.ए मुख्तार खॉ आदि ने भी सिरकत की थी।   प्रत्यक्षदर्शीओ के अनुसार प्रत्याशी के भाषण के बाद जाहिदा खान ने अपना भाषा समाप्त किया तो मुख्तार खॉ भी माइक की तरफ लपके लेकिन जाहिदा ने माइक देने  की कश्मशक्श में धक्का मुक्की जैसे हालत होते हो गए। दोनो नेताओ के संतुलन बिगडने से नीचे जा गिरे।घटना देख समर्थक आपस मे भिड गए। जमकर गुथ्मगुथ्था हुई बडी मुश्किल से बीच बचाव किया गया है। घटना के बाद कार्यक्रम में हडकंप के साथ अफरा तफरी मच गई। किसी  ने निंदा की तो कोई आपसी खिचतान बताने की बात कह रहा था।
        हालाकि प्रत्यक्षदर्शीओ का कहना है की दोनो नेताओ ं मे आपसी मतभेद  के चलते यह सब योजनाबंद्व तरीके से हुआ मुख्तार को धक्का जानबूझ कर दिया गया। बोलने से रोको जाने की मंशा साफ दिखाई दे रही थी।हालाकी भरतपुर प्रभारी भूपेन्द्र सिह गूर्जर ने घटना से साफ इनकार किया है।लेकिन घटना की चर्चा क्षेत्र मे जोरो पर है।
 आपसी मतभेद- 
  जाहिदा खान ने कामां विधान सभा से काग्रेस के टिकट पर विधायक का चुनाव लडा था। प्रतिद्वन्द्वी के रूप निर्दलीय सीए मुख्तार खा थे जो दूसरे स्थान पर रहे थे। गत दिनो मुख्यतार ने अपने समर्थको के साथ काग्र्र्रेस का दमान थाम लिया था। जो पार्टी के लिए समर्थको के साथ कार्यक्रम शामिल होने गए थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ