रैणी में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में महिलाओ ने पेयजल ,उप स्वास्थ्य केन्द्र सम्बन्धित समस्या से कराया अवगत

Jun 14, 2024 - 00:14
 0
रैणी में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में  महिलाओ ने पेयजल ,उप स्वास्थ्य केन्द्र सम्बन्धित समस्या से कराया अवगत

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी उपखंड मुख्यालय पर पंचायत समिति रैणी के वीसी रूम मे उपखण्ड स्तरीय जन सुनवाई में पेयजल संकट को लेकर टेक पर रहने वाली महिलाओ ने आकर  हंगामा किया।
  एसडीएम डॉ. नवनीत कुमार की अध्यक्षता में आयोजित जनसुनवाई में पानी व बिजली की समस्या प्रमुख रही। कस्बे के जागा मोहल्ले में पेयजल संकट को लेकर मोहल्ले की महिलाओ ने जनसुनवाई में हंगामा कर दिया जिनको रैणी उपखण्ड अधिकारी नवनीत कुमार ने पांच दिन में समस्या समाधान का आश्वासन देकर शांत किया। 
एसडीएम नवनीत कुमार ने बताया कि कुछ समस्याओं को सुनकर मौके पर भी निस्तारण किये गए। 
इस मौके पर ही खोहरा चौहान से पूर्व वार्ड पंच हेमलता देवी ने भी जनसुनवाई प्रभारी रैणी-उपखंड अधिकारी नवनीत कुमार को खोहरा चौहान मे बजट घोषणा-पत्र 2023-24 के दौरान उप स्वास्थ्य केन्द्र खोलने के आदेश दिए थे लेकिन सरपंच ने चिकित्सा विभाग को अभी तक भी भूमि आवंटन नही की है , सरपंच की उदासीनता रही है इसलिए उप स्वास्थ्य केन्द्र नही खुल सका है इसकी परिवेदना क्रमांक 21 रही थी जिसको पं.स. रैणी कार्यालय से सम्पर्क पोर्टल पर भी डाल दिया गया है जिसके ग्रीवेन्स आई डी क्रमांक 062407819542355 है  और  रैणी एसडीओ के पीए दीपक कुमार ने मिडिया को बताया कि जनसुनवाई के दौरान कुल परिवेदनाओ की संख्या 38 रही है।
परिवहन विभाग से भी जिला स्तरीय अधिकारी जीटीओ भी रहे मौजूद। 
पत्रकार सुरेश चन्द शर्मा ने भी रैणी-उपखंड अधिकारी को बिजली विभाग के रैणी एईएन की शिकायत कर बताया रैणी मे लो वोल्टेज आने की शिकायत कई बार की है लेकिन अभी भी हालत ज्यो की त्यो ही है इस तरह की जनहित शिकायत की।
परिवेदनाओ को राजस्थान सम्पर्क पोर्टल भी डाला गया है।
इस ब्लॉक स्तरीय जनसुनवाई मे रैणी ब्लॉक स्तरीय सभी विभागो के सम्बन्धित जिम्मेदार सभी अधिकारी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................