गोतस्करों ने सरपंच को सूचना देने वाले को घर मे घुसकर पीटा, पीड़ित बोला- 4 महीने पहले सरपंच को दी थी सूचना

Jun 20, 2024 - 16:32
 0
गोतस्करों ने सरपंच को सूचना देने वाले को घर मे घुसकर पीटा, पीड़ित बोला- 4 महीने पहले सरपंच को दी थी सूचना

अलवर के टपूकड़ा के पाटनकला गांव में गोतस्करों की सूचना देने पर 65 साल के बुजुर्ग को एक परिवार के 8 लोगों ने घर आकर पीटा। लाठी व फरसी से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। बुजुर्ग को टपूकड़ा से अलवर रैफर कर दिया। पाटनकला गांव के निवासी बुजुर्ग हबीब के परिजन आशदीन ने बताया कि उनकी गांव में छोटी सी दुकान है। गांव में कुछ मेव गोतस्करी करते हैं। वे गांव में तीन महीने पहले गोवंश लेकर आए। तब उनकी शिकायत गांव के सरंपच को कर दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई और कुछ गो तस्करों को पुलिस थाने ले गई। एक तस्कर को जेल भी जाना पड़ा।

इस रंजिश के कारण हबीबी के परिवार को आरोपी परिवार के लोग गाली गलौच करने लग गए। आए दिन मारपीट करने की धमकी देते थे। चार दिन पहले भी तस्कर कुछ गाय लेकर आए। तब उनकी शिकायत कर दी। इसके बाद बुधवार शाम करीब 4 बजे मौका देखकर रज्जाक, शाकिर, राशिद, तालीम, वकील, नज्जल व आशिफ ने दुकान में घुसकर हबीब से मारपीट कर दी। उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है। दुकान में भी तोड़फोड़ की। इसके अलावा दूसरे परिवार के लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी। दुकान से कुछ रुपए भी लूट ले गए। मामले की पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में है। इधर गंभीर घायल को टपूकड़ा से अलवर रैफर कर दिया।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................