बेखौफ बदमाश: पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर दूर एक ही रात में चोरों ने चटकाए 4 दुकानों के ताले

कोटकासिम पुलिस द्वारा कि जा रही गश्त पर लगाया चोरों ने प्रश्न चिन्ह

Feb 22, 2022 - 13:23
Feb 22, 2022 - 13:25
 0
बेखौफ बदमाश: पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर दूर एक ही रात में चोरों ने चटकाए 4 दुकानों के ताले

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी ) बीती रात्रि कोटकासिम कस्बे में एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़कर चोर नगदी को चुरा ले गए। जिसके बाद से क्षेत्र में चोरी को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है। वहीं दूसरी तरफ कोटकासिम व्यापार मंडल के सदस्यों ने चोरी कि घटना को लेकर भारी नाराजगी जताई है। बीती रात्रि कोटकासिम कस्बे में चौकी रोड पर पुलिस थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर परचून की दुकान का ताला तोड़कर चोर नगदी पार कर ले गए। दुकानदार सुरेश चन्द पुत्र शेर सिंह निवासी बेरावास ने बताया कि वह रात को अपनी दुकान बंद कर ठीक से ताला लगाकर अपने घर चला गया था।

  • दुकान में रखी रेजगारी को छुआ तक नहीं:-

सोमवार सुबह दुकानदार सुरेश के मोबाइल फोन पर सूरजभान पुत्र चंदगीराम जाट का फोन आया जिसमें उसने बताया कि आपकी दुकान का ताला टूटा हुआ है। जिस पर दुकानदार फटाफट से दुकान पर पहुंचा। जहां पर उसने देखा कि उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ है। इस पर दुकानदार ने कोटकासिम पुलिस थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में उसने बताया कि चोरी के दौरान चोरों द्वारा गले में रखे गए आठ से  9 हजार रूपए की नगदी चोर चुरा ले गए है। खास बात यह रही कि दुकान में रखी हुई रेज़गारी को चोरों ने हाथ भी नहीं लगाया। बाद में पता चला कि कस्बे में एक दुकान जो कि चौकी मोड़ के पास है उसके साथ ही दो अन्य दुकानों के भी ताले तोड़ने की बात लोगों द्वारा बताई जा रही है। 

  • क्षेत्र में चोरों ने मचाया आतंक, व्यापारी हो रहे परेशान:-

 दुकानों के ताले चटकाने में माहिर चोर पुलिस की नाक के नीचे से चोरी कर रहे हैं। जिसको लेकर आमजन में भारी रोष है। लोगों का कहना है कि जब पुलिस गस्त करती है तो चोरों द्वारा चोरी करना एक तरह से पुलिस व्यवस्था को सीधे सीधे चुनौती है।

  • व्यापार मण्डल ने कि चोरी पर अंकुश लगाने की मांग:-

 एक ही रात में चार चार दुकानों के ताले टूटने से व्यापार संघ के सदस्यों में काफी रोष है। पिछले दिनों इसी प्रकार कस्बे कि कुछ दुकानों के ताले भी चोरों द्वारा तोड गए थे। इसके बाद अब घटना कि पुनरावृति से व्यापारी वर्ग परेशानी में नजर आ रहा है। कोटकासिम व्यापार संघ अध्यक्ष पवन गुप्ता ने बताया कि कोटकासिम कस्बे के बाजारों में पुलिस द्वारा गस्त की जा रही है। बावजूद इसके दुकानों के ताले टूटना दुकानदारों के लिए सोचने पर मजबूर कर देने वाली बात है। आखिर रात के अंधेरे में होने वाली इन चोरियों पर लगाम कैसे लगाई जाए?

  • पवन गुप्ता (अध्यक्ष व्यापार मंडल कोटकासिम) का कहना है कि:- कोटकासिम कस्बे में रात्रि में दुकानों के ताले टूटने की घटना से व्यापारी वर्ग चिंतित है। व्यापारी अब दुकानों कि सुरक्षा को लेकर चिंतित होने लगे है। बढ़ती हुई चोरी कि घटनाओं पर पुलिस द्वारा कठोर अंकुश लगाना चाहिए है।
                   

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है