10 स्क्वायर क्रिकेट ग्राउंड एंड डिफेंस एकेडमी आसींद का हुआ उद्घाटन

Sep 7, 2021 - 14:26
 0
10 स्क्वायर क्रिकेट ग्राउंड एंड डिफेंस एकेडमी आसींद का हुआ उद्घाटन

आसींद (भीलवाड़ा, राजस्थान/ रूपलाल प्रजापति) सितम्बर माह में 5 तारीख आसींद के खिलाड़ियों के लिए एक ऐतिहासिक दिन रहा इसी दिन ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए 10 स्क्वायर क्रिकेट एंड डिफेंस एकेडमी का भव्य उद्घाटन मुख्य अतिथि विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा व वर्तमान भारतीय डिसेबल्ड क्रिकेटर नरेंद्र शर्मा के द्वारा किया गया । इस दौरान उदयलाल जी,सरपंच विष्णु जी पारीक ,रामेश्वर जी,सचिव गोविंद की राजपुरोहित मौजूद रहें ।
एकेडमी संचालक नरेंद्र जी, गोपाल जी और मनीष शर्मा ने बताया की इस खेल मैदान को बनाने का उद्देश्य केवल ग्रामीण क्षेत्र से छुपी हुई प्रतिभाओं को निखारना है । इस दौरान भीलवाड़ा जिले में पहली बार अंडर-19 क्रिकेट प्रतिभाओं को निकालने के लिए T20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है इस प्रतियोगिता में राजस्थान के विभिन्न जिलों से 104 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं ।जिसका लाइव टेलीकास्ट भी मां लाइव यूट्यूब चैनल पर किया जा रहा है आधुनिक तकनीक के साथ होने वाली इस प्रतियोगिता का फाइनल 12 सितंबर को खेला जाएगा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................