पहाड़ी गौतस्करो की गोली से तत्कालीन एएसआई घायल, एफएसएल टीम गौतस्करी की तीन गाड़ियों की जॉच करने पहूँची

Nov 26, 2021 - 03:10
 0
पहाड़ी गौतस्करो की गोली से तत्कालीन एएसआई घायल, एफएसएल टीम गौतस्करी की तीन गाड़ियों की जॉच करने पहूँची

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाने के गांव कनवाडी में गौतस्करो के चुगंल से बरामद तीन पिकअपो का गुरूवार को एफ.एस.एल  की दो सदस्सीय टीम ने पहाड़ी पहुचकर बारीकी से जॉच पडताल की है। बभरतपुर एफएसएल टीम के वरिष्ठ विज्ञानिक अधिकारी दीपक कुमार  व सतीश कुमार डागुर ने गौतस्कर के कब्जे जब्त तीन पिकअपो का  निरीक्षण करटायर, व अन्य पार्ट की फोटोग्राफी आदि कर साक्ष्य जुटा कर जॉच की है।

थाने मे जप्त पिकअपो को ट्रेक्टर की मदद से खीचवाकर जॉच के लिए बाहर किया गया। हम बतादे की गोतस्कर अधिकतर चोरी के पिकअपो मे गौतस्करी का करोबार करते है। समय पर जॉच के अभाव में चोरी की पिकअपो की सही जानकारी नही हो पाती है।जिसके अभाव में गिरफ्तार गौतस्कर चोरी की पिकअप के मुकदमो से बच निकलते है। जिससे उनको न्यायालय  में भी राहत मिल जाती है। इस मामले मे 11 गोैतस्करो को नामजद किया गया था जिसमे 7 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनके जमानत की जानकारी नही  मिल सकी है शेष चार गोतस्कर अभी फरार है।
गौरतलब है कि  वर्ष 2020 को 21 फरवरी को घाटमीका के जंगल फतेहपुर व हुजरा के जंगल के बीच में पुलिस व गौतसकरो के बीच  मुठभेड हो गई जिसमे जमकर फायरिंग हो गई, जिसमे तत्कालीन एएसआई सुनील कुमार गोली लगने से घायल हो गया था।

उसके बाद गौतस्कर फायरिग करते हुए कुछ गोवंश को लेकर फरार हो जाने मे सफल हो गए। लेकिन पुलिस ने  घेराबंदी कर भागते हुए फतेहपुर निवासी अताउल्ला पुत्र उमर व तारिफ पुत्र असलूप  गोतस्करो को दबोच लिया था। मौके से गौमांस, खाल एक ट्रेक्टर तीन पिकअपो को बरामद कर लिया था। गोतकस्करो के कब्जे से  दो अवैध कटटा दो मृत कारतूस भी बरामद किए गए थे। 

  • हरनारायण मीणा (थानाप्रभारी पहाड़ी)- का कहना है कि मुकदमा नम्बर-41/20 में 11 गौतस्करो को जानलेवा हमला व गौवध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गयाथा। जिनमे से 6 गौतस्करो को गिरफ्तार किया जा चुका है शेष चार बाकी है जमानत की जानकारी नही है

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है