ड्यूटी जाते समय पिस्तौल दिखा किया अपहरण, जंगल में ले जाकर हाथ पैर बांध की मार-पीट

नेशनल हाइवे 148D शाहपुरा रोड़ जहाजपुर की घटना, दिनदहाड़े युवक का किया अपहरण

Aug 17, 2024 - 19:26
 0
ड्यूटी जाते समय पिस्तौल दिखा किया अपहरण, जंगल में ले जाकर हाथ पैर बांध की मार-पीट

ऐड्रेस पुछने के बहाने रोका बाइक की चाबी व मोबाइल छीना, पिस्तौल दिखा जबरन गाड़ी में ले गए, 

अपहरणकर्ता युपी निवासी सुजीत के खिलाफ जान से मारने कि धमकी कि पीड़ित खुशी राज मीणा ने 26 फरवरी को दी थी जहाजपुर थाने में रिपोर्ट 

दिन दहाड़े नेशनल हाइवे पर अपहरण की वारदात को दिया अंजाम, अपराधियों मे नही रहा खाकी का खौफ 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ड्यूटी पर जा रहे ग्राम लक्ष्मी पुरा निवासी खुश राज मीणा को जहाजपुर बाइपास नेशनल हाइवे 148D शाहपुरा रोड़ बस स्टॉप से कुछ ही दूरी पर एड्रेस पूछने के बहाने रोक कर पिस्तौल दिखा जबरन कार बिठा कर ले गए जिस को कोटा रोड नेशनल हाइवे 148D पर स्थित नाथूण गांव के जंगल में ले जाकर हाथ पैर बांध कर मारपीट की, एक व्यक्ति के साथ मार-पीट की घटना को देख जंगल में बकरी चराने वाले ने मार-पीट करने वालों से पूछा तो मारपीट करने वालों से पूछा तो कहा कि यह बाइक चोर है इसलिए पीट रहे है पीड़ित खुशी राज मीणा ने कहा कि यह मुझे मारने के लिए लाएं हैं पुलिस को फोन करो बकरी चराने वाले ने फोन निकाल यह देखकर अपहरण कर्ता वहां से रफू चक्कर हो गए। जहाजपुर पुलिस को इस वारदात की जानकारी मिलते ही  ड्यूटी ऑफिसर बनय सिंह नेशनल हाईवे पर लगी दुकानों से सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पीड़ित खुशी राज मीणा को नाथूण गांव में मार-पीट कर अपहरण कर्ता छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित खुशी राज मीणा ने बताया कि मैं लक्ष्मी पुरा जहाजपुर निवासी हूं बजरी रॉयल्टी नाका पर काम करता हूं सुबह ड्यूटी करने के लिए बाइक पर घर से निकला था सुबह आठ बजे जहाजपुर बाइपास शाहपुरा रोड़ बस स्टॉप के समीप बाइक सवार मुझे एड्रेस पूछने के बहाने रोका मेरी बाइक की चाबी व मोबाइल छीन लिया ओर मुझे कार में बैठने को कहा मैंने ना-नुकुर की तो कार से दो जनें आएं जिनके हाथ में पिस्तौल व छुरा था। पिस्तौल दिखाकर जबरन गाड़ी में बिठा कर ले गए। ग्राम नाथूण गांव के जंगल में हाथ पैर बांध कर मारने कि नियत से मारपीट की, जंगल में बकरी चराने वाले ने यह माजरा देख वहां आया ओर मार-पीट की वजह पुछी तो अपराधियों ने मुझे बाइक चोर बताया लेकिन मैंने कहा कि यह मुझे मारने के लिए लाएं हैं पुलिस को सूचना दे जैसे ही बकरी चराने वाले ने मोबाइल निकाला अपराधी रफ़ूचक्कर हो गए।

इस वारदात को अंजाम देने के पीछे क्या रही वजह -  ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित खुशी राज मीणा अपनी पत्नी के साथ कोटा रहता था जिस बिल्डिंग में खुशी राज रहता था इस बिल्डिंग के ऊपर वाले फ्लोर पर यूपी निवासी सुजीत भी रहता था। खुशी राज मीणा की पत्नी व सुजीत में आपसी संबंध बन गये जिसके चलते सुजीत खुशी राज की पत्नी को भगाकर कर ले गया तकरीबन आठ महीनों बाद पुलिस की मदद खुशी राज की पत्नी को घर लाया गया तब से लेकर सुजीत मोबाइल पर जान से मारने कि धमकियां देता था। 26 फरवरी 2024 सुजीत के खिलाफ जान से मारने कि धमकी की रिपोर्ट जहाजपुर थाने में खुशी राज मीणा ने दी थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................