ई-मित्र प्लस मशीन आपरेटरों ने नगर विधायक वाजिब अली को सौंपा ज्ञापन

पंचायत स्तर पर घोषित कम्प्यूटर आपरेटर पदों पर समायोजित करने की मांग की

Apr 1, 2021 - 00:48
 0
ई-मित्र प्लस मशीन आपरेटरों ने नगर विधायक वाजिब अली को सौंपा ज्ञापन

जनूथर (डीग, भरतपुर/ हरिओम सिंह) उपखंड डीग की विभिन्न ग्राम पंचायतों के भारत निर्माण राजीव गाँधी सेवा केन्द्रों पर कार्यरत ई-मित्र प्लस मशीन आपरेटरों द्वारा स्वयं को राज्य सरकार द्वारा हाल ही बजट में घोषित कम्प्यूटर आपरेटर पदों पर समायोजित कर नियुक्ति दिये जाने की मांग को लेकर नगर विधायक वाजिब अली को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन के दौरान प्लस मशीन आपरेटरों ने बताया कि वो 8 वर्षों से भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्रों पर जो कि वर्तमान समय में आईटी हब के रुप में तब्दील हो चुके हैं,समर्पित होकर अपनी सेवाऐं दे रहे हैं।उनके द्वारा ग्राम पंचायत स्तर पर  हर नागरिक को सरकार द्वारा संचालित जनाधार मूल निवास जाति प्रमाण सहित 400 से अधिक सेवाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।

उन्हें प्लस मशीन के संचालन एवं रख रखाब का भी अनुभव है।समय समय पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भी सरकार द्वारा प्रवर्तित योजनाओं से आमजन को लाभान्वित किया जाता रहा है।उन्होंने बताया कि प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर उन्हें अनुभव के आधार पर प्राथमिकता दी जानी चाहिए।आगे उन्होंने बताया कि राजीव गांधी सेवा केन्द्रों पर उनकी सेवा देने का समय भी एक नियमित कर्मचारी की भांति निर्धारित है।काफी समय से उनके द्वारा सरकार की योजनाओं का लाभ देने से आमजन से उनका जुडाव बना हुआ है।ज्ञापन के दौरान ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटर संघ के ब्लॉक अध्यक्ष धनेश सिंह गजेंद्र सिंह शिवनिवास रामकिशोर गुरुदत्त योगेश शर्मा पीतम बघेल सहित दर्जनों की संख्या में ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटर मौंजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................