ऑक्सीजन सिलेंडर की लोडिंग और अनलोडिंग को लेकर CMHO कार्यालय पर हुआ झगड़ा, जमकर चले लात घूंसे

May 22, 2021 - 20:06
 0
ऑक्सीजन सिलेंडर की लोडिंग और अनलोडिंग को लेकर CMHO कार्यालय पर हुआ झगड़ा, जमकर चले लात घूंसे

भरतपुर (राजस्थान/ रामचंद सैनी)  भरतपुर के CMHO कार्यालय में शुक्रवार को ऑक्सीजन सिलेंडर के लोडिंग और अनलोडिंग के लिए टेंडर डाला जा रहा था। तभी अचानक एक आवेदक के ऊपर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। शोर सुन कार्यालय से लोग बहार आए तभी बदमाश फरार हो गए।
जब इसके बारे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया की ऑक्सीजन के सप्लाई के समय सिलेंडर लोडिंग और अनलोडिंग के मजदूरों की आवश्यकता होती है। शहर के बदन सिंह स्कूल, आरबीएम हॉस्पिटल और बलदेव ऑक्सीजन प्लांट पर ऑक्सीजन को स्टोर किया जा रहा है जहां से ऑक्सीजन लाने और खाली सिलेंडर ले जाने के लिए मजदूरों की जरुरत होती है।
इसके लिए यह टेंडर डाला जा रहा था, लेकिन इस दौरान एक आवेदक ने शिकायत दी है की कुछ लोग उसके कागज लेकर चले गए और उसके साथ मारपीट भी की गई है। इस घटना को लेकर पीड़ित ने इस टेंडर को स्थगित करने के लिए एक शिकायत दी है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................