बैंकिंग कियोस्क संचालक की कनपटी पर कट्टा लगाकर 70 हजार रुपए लूट ले गए बदमाश

जाते समय बदमाशों ने धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो अंजाम बुरा होगा

Sep 21, 2021 - 05:20
 0
बैंकिंग कियोस्क संचालक की कनपटी पर कट्टा लगाकर 70 हजार रुपए लूट ले गए बदमाश

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम, विधायक बलजीत यादव ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर खुलवाया जाम

अलवर जिले के बहरोड़ उपखंड क्षेत्र में चोरी, डकेती, लूट व मारपीट का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन घट रही घटनाओं से क्षेत्र में व्यापारियों सहित आमजन में भय का माहौल बना हुआ है। रविवार रात को बहरोड़ के तसींग गांव के बस स्टैण्ड के पास बदमाश बैंकिंग कियोस्क संचालक से 70 हजार रुपए लूट ले गए। बदमाश ईमित्र पर मोबाइल रिचार्ज कराने के बहाने आए। अंदर आते ही संचालक अशोक कुमार की कनपटी पर कट्टा लगा दिया। इसके बाद 70 हजार रुपए पार कर ले गए। गौरतलब है कि ईमित्र के साथ बैंकिंग कियोस्क का काम भी करते हैं। इस कारण नियमित रूप से पैसे का लेन-देन होता है। यह जानकारी बदमाशों को पहले से थी। तभी वो इस घटना को अंजाम देने आए। सोमवार को घटना के विरोध में ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि संदीप यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर आक्रोश जताया । पीडित दुकानदार अशोक ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे नबाबपोश बदमाश उसकी दुकान पर आकर लूट कर ले गए। जिसकी सूचना पुलिस को समय दे दी गई। लेकिन अब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बदमाश आसपास क्षेत्र की बोली बोल रहे थे। उन्हें पहले से ही भनक थी कि वह रोजाना लाखों रुपए का लेन-देन करता है। बदमाशों ने जाते वक्त मुझसे पूछा की आपके पास रोजाना करीब दो लाख रुपए का कलेक्शन रहता है। आज कम क्यों है। इस पर बताया कि रविवार के कारण कम है। यही नहीं बदमाश जाते समय धमकी देकर गए की यदि पुलिस को सूचना दी तो उसका आगे बुरा अंजाम भुगतना होगा। घटना को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना के बाद बहरोड़ डीएसपी मदनलाल रॉयल व थानाधिकारी प्रेमप्रकाश भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जाम खोलने के लिए आग्रह किया गया। ग्रामीण मुलजिमों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे। बाद में विधायक बलजीत यादव भी मौके पर पहूॅच गये और मुल्जिमों की जल्दी गिरफतारी का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला।
विधायक ने लोगो को आश्वस्त किया कि जनता की चिंता बलजीत यादव की चिन्ता है
और कहा कि ये तसींग में लूट की घटना हुई जो शर्मनाक और चिन्ताजनक है। बहरोड़ में पहले भी घटनाये घटी हैं। पुलिस अपना काम भी कर रही है। गिरफ्तार भी कर रही है। माफियाओं की कमर भी तौड़ी है। लेकिन छुटपुट लोग पनपते रहते हैं। उनको इलाज की आवश्यकता है। आज तसींग के ग्रामीणों में भारी आक्रोस है कि बार बार ऐसी घटनाएं घट रही हैं। ग्रामीणों ने शान्ति से रहकर, कानून के दायरे में रहकर आक्रोस व्यक्त किया है। गाॅव वालों ने हमारी बात को माना है। विधायक ने आश्वस्त किया कि सरकार से बात कर यहाॅ पुलिस चौकी  बनाई जायेगी। यहां के लोगों का कहना है तसींग गाॅव हरियाणा सीमा से लगा हुआ गाॅव है। इसलिए उनको शक है कि हरियाणा से बदमाश आते हैं और घटना को अंजाम देकर चले जाते हैं। इसके लिए सीमा पर कैमरे और लगाये जायेंगे। बोर्डर पर कैमरे और लाईट लगाये जाने के बाद अपराधी आते हुए डरेंगे और जो आयेंगे वो पकड़े जायेंगे। पुलिस गश्त आज रात से ही बढाई जायेगी।

  • रिपोर्ट:- सुभाष यादव

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................