24 वर्षीय युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव किया परिजनों के हवाले

May 14, 2021 - 00:31
 0
24 वर्षीय युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव  किया परिजनों के हवाले
फोटो मृतक चेतन प्रकाश उफ रिंकू सैनी

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग कस्बे के दिल्ली दरवाजा क्षेत्र में गुरुवार की तड़के घर के पास रास्ते में एक 24 बर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया । परिजनों की सूचना पर सीओ मदन लाल जैफ ,थाना प्रभारी रघुवीर सिंह टाउन चौकी प्रभारी अजय यादव के साथ मौके पर पहुचे और घटनास्थल  का बारीकी से निरीक्षण कर मृतक के परिजनों से इस संबंध में आवश्यक जानकारी ली ।तथा पंचनामा बनाकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रेफरल चिकित्सालय भिजवाया। 
थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के अनुसार   मृतक चेतन प्रकाश उर्फ रिंकू 24 बर्ष पुत्र रोशन सैनी  दिल्ली दरवाजे का निवासी था । मृतक के पिता रोशन सैनी द्धारा  दी गई मर्ग रिपोर्ट के अनुसार उसका पुत्र चेतन प्रकाश बुधवार की रात घर नहीं लौटा था। जिसकी वह तथा उसके परिजन तलाश कर रहे थे। गुरुवार की तड़के करीब 4 बजे चेतन प्रकाश मोहल्ले के ही देवी सिंह सैनी के घर के पास रास्ते मे एक दीबाल और पेड़ के बीच फसा हुआ संदेहास्पद स्थिति में मृत  मिला ।जिसे निकाल कर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।  पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के हवाले कर दिया है। मृतक चेतन प्रकाश रोशन सैनी का बड़ा पुत्र था जो घर में एकमात्र कमाने वाला था । रोशन सैनी पेशे से  ड्राइवर है।  जो काफी समय से बेरोजगार हैं ।जबकि उसका छोटा पुत्र अभी स्कूल में पढ़ता है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................