पेपर लीक मामले में SIT का गठन, गैंगस्टर्स के ठिकानों पर बुलडोजर चलाने के संकेत

Dec 16, 2023 - 13:46
Dec 16, 2023 - 17:01
 0
पेपर लीक मामले में SIT का गठन, गैंगस्टर्स के ठिकानों पर बुलडोजर चलाने के संकेत

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कामकाज संभालने के कुछ ही समय के बाद पेपर लीक की जांच के लिए एसआईटी का गठन करने का फैसला किया है ।मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा - युवाओं के भविष्य को अंधकार में डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। भविष्य में पेपर लीक नहीं हो यह सुनिश्चित किया जाएगा । पेपर लीक करने वालों को सजा दिलाई जाएगी ।उन्होंने कहा कि आज ही हमने पेपर लीक की जांच के लिए एसआईटी बनाने का फैसला किया है ।सीएमओ में अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में भजनलाल शर्मा ने कहा -प्रदेश में संगठित अपराध को खत्म करने के लिए एंटी गैंगस्टर्स स्टॉक फोर्स का गठन होगा। किसी भी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 गैंगस्टर के ठिकानों पर बुलडोजर चलाने के संकेत 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पहले ही दिन अपराधों के प्रति कठोर रुख अपनाने की बात कही मुख्यमंत्री ने यूपी की तर्ज पर अपराधियों के ठिकानों पर बुलडोजर जैसी कार्यवाही के भी इशारों में संकेत दे दिए हैं ।

बीजेपी घोषणा पत्र के अनुसार काम करेगी - सरकार 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा- हम हमारे घोषणा पत्र के आधार पर काम करेंगे। हम उन मुद्दों को हल करेंगे जिनसे जनता त्रस्त थी ।अंतिम व्यक्ति का सहारा बनने के लिए काम करेंगे ।महिलाओं के लिए जिस तरह का काम प्रधानमंत्री ने किया है वैसा ही काम हम भी करेंगे ।हमारी सरकार महिला और बालिका अत्याचार सहन नहीं करेगी। महिलाओं को सुरक्षा देना प्राथमिकता रहेगी ।कानून व्यवस्था सही करना और करप्शन मिटाना भी सरकार की प्राथमिकता में रहेगा ।

भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टांलरेंस की नीति अपनाएगी सरकार 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध मिटाने के लिए संकल्पित हैं। असामाजिक तत्वों के खिलाफ हम कठोर कार्यवाही करेंगे। पिछली सरकार में प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त रही है ।अब जनता को इस समस्या से मुक्ति मिलनी चाहिए। सरकार भ्रष्टाचार के प्रति ज़ीरो टांलरेंस की नीति अपनाएगी। सरकारी दफ्तरों में आने वाले लोगों के लंबित प्रकरणों का संवेदनशीलता से निपटारा होगा और आम आदमी का आत्मसम्मान बरकरार रहे इस भावना से काम होगा। प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तरों में ईमानदारी से काम होगा ।

महिलाओं के खिलाफ अपराध पर पूरी तरह नियंत्रण करेंगे

 मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा- पिछले वर्षों में महिला सुरक्षा प्रदेश में एक बड़ा मुद्दा रहा है ।प्रदेश की महिलाओं में सुरक्षा की भावना विकसित करने के लिए महिलाओं के विरुद्ध अपराधों को पूरी तरह खत्म करेंगे ।सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद होनी चाहिए, ताकि प्रदेश की मातृशक्ति को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। इसके साथ ही असमाजिक और आपराधिक तत्वों को चिन्हित कर उन पर कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए। जिससे महिलाओं के विरुद्ध होने वाले सभी अपराधों की पूर्णतया रोकथाम हो सके।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow