चिट्ठी लिखेंगे जवाब आएगा -संगीतकार राजेश रोशन की 34 मधुर धुनें गाकर 68वां जन्म दिन इल्मस संस्था ने घूमधाम से मनाया

May 27, 2024 - 18:26
 0
चिट्ठी लिखेंगे जवाब आएगा -संगीतकार राजेश रोशन की 34 मधुर धुनें गाकर 68वां जन्म दिन इल्मस संस्था ने घूमधाम से मनाया

खैरथल (हीरालाल भूरानी) 
इन्डिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी (इल्मस) के सदस्यों ने संगीतकार राजेश रोशन की फिल्मों के मधुर गीत गाकर उनका 68वां जन्म दिन घूमधाम से मनाया।
         बोल इंडिया गीत सफ़र सुरों का के साथ पंचशील स्थित एक होटल में कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थापक डॉ लाल थदानी व डाॅ दीपा थदानी ने किया। संस्था के महासचिव  कुंज बिहारी लाल ने  कार्यक्रम व्यवस्था संभालते हुए जानकारी दी कि राजेश रोशन महान संगीतकार रोशन के सुपुत्र , निर्माता निर्देशक राकेश रोशन के भ्राता और ऋतिक रोशन के चाचा हैं और उन्होंने 1975 से संगीत जगत में अनूठी पहचान बनाई । उन्होंने कुंवारा बाप, जूली, कृष, करन-अर्जुन, पापा कहते हैं, कहो ना प्यार है, काब़िल, स्वामी, काइट्स,  देस परदेस , कोई मिल गया आदि फिल्मों में करीब करीब सभी गायकों और गीतकारों के साथ मधुर धुनें बनाई ।  मिस्टर नटवरलाल में पहली बार बिग बी से मेरे पास आओ गीत गवांया जो सुपरहिट है ।  आज ही संगीत कार राजेश रोशन और गीतकार मजरूह सुल्तानपुरी का जन्मदिन भी मनाया गया
            संस्था के प्रमुख सदस्यों ने 34 मधुर गीतों की प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी । कई गानों पर सदस्य थिरकने लगे । एकल गीतों में आलोक वर्मा ने सारा जमाना हसीनों का दीवाना, नरेश रत्नानी ने इक रास्ता है जिन्दगी, शिव शंकर  छूकर मेरे मन को , दीपक भार्गव उठे सब के कदम तरा रम पम पम, राकेश गौड वो कहते है हमसे , प्रदीप वाधवा मीत मेरे मन के सुनाकर तालियां बटोरी ।  

लता लख्यानी ने वादा न तोड़, श्याम पारीक ने घर से निकलते ही , डाॅ दीपा थदानी ने जिन्दगी दो पल की , अभिषेक माथुर ने कोई रोको ना दीवाने को, लक्ष्मण हरजानी ने दिल क्या करे जब किसी को , लक्ष्मण चैनानी ने लीना ओ लीना दिल तूने छीना गाकर समां बांध दिया । 
कमल शर्मा ने  तुमसे बढ़कर  दुनिया मे लता किशोर को गाने के बाद 1 अंतरा जब चंदू आत्मा की आवाज़ में सुनाया तो सबने करतल ध्वनि के साथ स्वागत किया ।  युगल गीतों में  रशिम मिश्रा ने कुंजबिहारीलाल के साथ हम दोनों मिल के कागज पे दिल के और शकील खां के साथ चल कहीं दूर निकल जाए शकील और लता शर्मा ने बाहों में तेरी मस्ती के घेरे से रूमानी प्रस्तुति दी ।
 
अर्चना पारीक एंव श्याम पारीक ने परदेसिया यह सच है पिया, नीरज मिश्रा ने तुझ संग प्रीत लगाई सजना, अनूप शर्मा एंव कमर जहाॅ के काली तेरी चोटी है परानदा तेरा लाल नी ,रितु मोतीरमनी एवं कमल शर्मा के अंग्रेजी में कहते है कि आई लव यू ,गोपेन्द्र राठौड़ और मीना कंजानी के जूली आई लव यू और जब कोई बात बिगड़ जाए गीतों पर बाकी सदस्य नाचने के लिए मजबूर हो गए ।
 डाॅ लाल थदानी ने हम से क्या भूल हुई , उषा मित्तल ने श्याम हुई चढ आई रे बदरिया, शरद शर्मा ने आ री आ जा निंदिया गंभीर गीतों की प्रस्तुति ने कार्यक्रम को ऊंचाईयां दी। कार्यक्रम में संचालन करते हुए लता लख्यानी व डाॅ लाल थदानी ने प्रत्येक गीत की जानकारी दी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................