नौगांवा कस्बे में सड़क किनारे डाले नालो में लापरवाही बरतने के कारण टूटी पानी की पाइपलाइन

3-4 दिनों से पानी को तरसे लोग

Mar 26, 2021 - 23:58
 0
नौगांवा कस्बे में सड़क किनारे डाले नालो में लापरवाही बरतने के कारण टूटी पानी की पाइपलाइन

नौगांवा (रामगढ,अलवर,राजस्थान/ विपिन मेंदीरत्ता) अलवर से नौगांवा बॉर्डर का सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है।इन दिनों नौगांवा कस्बे में सड़क के किनारे पानी की निकासी के लिए नाले डालने का कार्य किया जा रहा है। सड़क ठेकेदार ने नाला डालने के लिए जेसीबी की सहायता से खुदाई तो कर दी लेकिन ख़ुदाई करते समय नीचे दबी नल की पाइपलाइनो को भूल गया जिससे जगह जगह पानी के लाइन टूट गई और कस्बे के लोगों को पानी की समस्या उतपन्न हो गई।

नौगांवा कस्बे के दिल्ली रोड के अमर सिंह ने बताया कि 3 -4 दिन पहले ठेकेदार ने नाला डालने के लिए खुदाई कर दी जिससे नीचे दबी हुई पाइपलाइन टूट गई। 4 दिनों से घरो में पानी नही आ रहा । ठेकेदार ने काम बीच में अधूरा छोड़ दिया गया है। ऐसे में खुदे हुई जगह पर पानी भरने लगा है । जो हमारे घर और दुकानो को भी नुकसान पहुंचा सकता है। अगर समय रहते हमारी समस्या का समाधान नही किया गया तो हड़ताल की जाएगी।लालदास गेट पर स्थित दूकानदार मनदीप सिंह ने बताया कि सड़क के किनारो नाला डालने के दौरान नल पाइपलाइन टूट गई हैं ।

4 दिनों पहले ठेकेदार द्वारा खुदाई की गई परन्तु अभी तक कार्य पूर्ण नहीं हुआ है । घरो में पानी नही आ रहा हैं । एक तरफ तो सरकार पानी बचाओ का नारा देती है दूसरी तरफ सड़क ठेकेदार की लापरवाही के कारण हजारो लीटर पानी बरबाद हो रहा है। खुदे हुए गड्डो के कारण दुर्घटनाओ की आशंका बनी रहती है। होली का त्योहार नजदीक है। त्योहार पर भी पानी की बहुत आवश्यकता होती हैं। उन्होंने बताया कि इस समस्या के समाधान के लिए उन्होंने ठेकेदार से संपर्क करने की कोशिश की परन्तु उन्होंने फोन नही उठाया।

 सरकार से निवेदन है कि जल्द से जल्द इसका समाधान निकालें

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................