हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

प्रशासन द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर हिन्दू संगठनों द्वारा उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

Mar 26, 2021 - 23:53
 0
हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

रामगढ (अलवर,राजस्थान) रामगढ उपखण्ड क्षेत्र के नसवारी गांव के जाति विशेष के इकबाल पुत्र अयूब और अन्य लोगों द्वारा भगवान राम माता सीता और भगवान राम के भ्राता लक्ष्मण के खिलाफ की गई अशोभनिय और अभद्र टीप्पणी की विडियो वायरल हो ग्ई। जैसे जैसे हिन्दू धर्म के लोग विडियो देख रहे हैं उनका आक्रोष  बढता जा रहा है। इस मामले में गोविन्दगढ भाजपा मण्डल अध्यक्ष हरिसिंह द्वारा गोविन्दगढ थाने में अभद्र टिप्पणी करने वाले इकबाल पुत्र अय्यूब व प्रोत्साहित करने वाले अन्य सहयोगियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी ग्ई है।
आज भाजपा के जिलाध्यक्ष पंडित जले सिंह,जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र कसाना के नेतत्व में भाजपा कार्यकर्ता और हिन्दू धर्म प्रेमी जाति विशेष के टिप्पणी करने वाले लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग का ज्ञापन सौंपने एसडीएम कैलाश शर्मा के कार्यालय में गए और वहां एसडीएम पंचायत समिति मीटिंग में व्यस्त होने के कारण नहीं मिल पाए तो भाजपा के सभी कार्यकर्ता एवं हिंदू धर्म प्रेमी लोग  कार्यालय के मुख्य दरवाजे पर ही धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे।
लोगों का कहना है कि राजनैतिक दबाव के चलते पुलिस और प्रशासन जाति विशेष के लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को उचित अंजाम तक नहीं पहुंच आती इसी कारण नोगामा क्षेत्र के मंदिर और गुरुद्वारे में हुई चोरी के आरोपियों को पकड़ने के बावजूद भी उचित कार्यवाही कर अंजाम तक नहीं पहुंचाया गया। जिससे इन लोगों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। उसके बाद एसडीए के कार्यालय में आने पर ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन देने वालों ने मंडल अध्यक्ष गोविंद सैनी,जिला उप प्रमुख रमन गुलाटी,महावीर जैन,राजेन्द्र शर्मा,राहुल चौधरी,सचिन पालीवाल, अधिवक्ता ओम प्रकाश चौहान, बने सिंह गुर्जर , गौरव सोनी दिनेश चौहान बनवारीलाल सैनी, भगवान सैनी, मुकेश शर्मा, राजू शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता एवं हिन्दू संगठनों के लोग मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................