कांग्रेस ने हमेशा राम-कृष्ण के अस्तित्व को नकारा : योगी

योगी बोले- राम के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा करने वालों के स्वयं के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा कर दीजिए

Nov 21, 2023 - 17:18
 0
कांग्रेस ने हमेशा राम-कृष्ण के अस्तित्व को नकारा : योगी

जयपुर। (राजस्थान) उत्तर प्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को आमेर में भाजपा प्रत्याशी व विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इसमें उन्होंने कहा- कांग्रेस ने हमेशा राम और कृष्ण के अस्तित्व को नकारा है। अब समय आ गया है कि राम के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा करने वालों के स्वयं के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा कर दीजिए। चुनाव इसका सबसे अच्छा माध्यम है। उन्होंने कहा- आज मैं आपके सामने अपील करने आया हूं कि देश में आपकी भावना के अनुरूप काम हो रहा है। राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। इसका उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को पीएम मोदी करेंगे। 500 साल बाद रामलाल अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।

यूपी में बुलडोजर चलता है तो माफिया को ठोर-ठिकाना नहीं मिलता - योगी ने कहा- राजस्थान में खनन माफिया, पेपर माफिया, भू माफिया, जंगल माफिया सता के संरक्षण में अपराध करने वाले माफिया पनप गए है। इन्हीं माफिया के लिए हमने यूपी में बुलडोजर की खोज की है। आप देखते होगे कि यूपी में माफिया के ऊपर जब बुलडोजर चला है। माफिया को कोई ठिकाना नहीं मिलता है। इसलिए भाइयों डबल इंजन की सरकार की ताकत है कि यह सरकार गरीबों के साथ खड़ी होकर न्याय भी देती है। उनके सम्मान की रक्षा भी करती है। उन्होंने कहा- पहले यूपी में हर दूसरे- तीसरे दिन दगा होता था। पिछले साढ़े 6 साल में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। अब उत्तर प्रदेश में कावड यात्राएं और धार्मिक आयोजन बड़े स्तर पर होते है। तिनका भी नहीं हिलता है।

कांग्रेस समस्या और बीजेपी समाधान का नाम - योगी ने कहा- आज देश में काग्रेस समस्या और बीजेपी समाधान का नाम है। कांग्रेस ने देश की कई बड़ी-बड़ी समस्याएं दी। कांग्रेस ने आतंकवाद की समस्या दी। मोदी के नेतृत्व में धारा 370 समाप्त करके बीजेपी ने आतंकवाद की समस्या का समाधान निकाल दिया। कांग्रेस ने नक्सलवाद की समस्या दी मोदी के नेतृत्व में नक्सलवाद की समस्या का समाधान हो रहा है। काग्रेस ने अलगाववाद की समस्या दो आज अलगाववाद की समस्या का समाधान हो रहा है। कांग्रेस ने देश के विकास को अवरोध करने का काम किया। लेकिन आज मोदी के नेतृत्व में रेलवे, एयरपोर्ट, इंफास्ट्रक्चर, हर जिले में मेडिकल कॉलेज, हर घर में नल से जल जैसी योजनाओं को लाकर विकास को गति मिल रही है। योगी ने कहा- आज अमेरिका, चीन सहित दुनिया के तमाम देशों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है