होम वोटिंग पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने भारत निर्वाचन आयोग की टीम विधानसभा रामगढ क्षेत्र मे पहुची

Apr 9, 2024 - 22:34
 0
होम वोटिंग पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने भारत निर्वाचन आयोग की टीम  विधानसभा रामगढ क्षेत्र मे पहुची

रामगढ़ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांगजनों के घर जाकर कराई जा रही होम वोटिंग पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने के लिए भारत निर्वाचन आयोग की 6 सदस्य टीम अलवर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधानसभा रामगढ क्षेत्र गई।
होमवोटिंग टीम को एसडीएम नीतू करोल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की 6 सदस्य टीम ने उपखंड कार्यालय रामगढ में होमवोटिंग के अंतर्गत फार्म वितरण,बेलट पेपर वितरण सहित पूरी प्रक्रिया की जानकारी ली और  होमवोटिंग के लिए जाने वाले मतदान दल,सैक्टर अधिकारी , पीआरओ ,पीओ प्रथम पीओ द्वितीय के फोटो ग्राप्स लेने के साथ ड्रान से फिल्म शूट की उसके बाद बगडमेव , बगड़ राजपूत, केसरोली,चौरेटी पहाड़ क्षेत्र में निर्वाचन आयोग की टीम होमवोटिंग टीम के साथ पंहुची और वंहा होमवोटिंग प्रक्रिया का ड्रोन कैमरे से और कैमरे से फिल्म शूट की और साथ ही वरिष्ठ नागरिकों और उनके परिजनों से इस बारे में जानकारी ली। जिसमें घर बैठे मतदान करने की प्रक्रिया पर वरिष्ठ नागरिकों और उनके परिजनों ने संतोष जनक बताया और कहा कि पहले वरिष्ठ नागरिक 85 वर्ष से अधिक आयु के मतदान करने से वंचित रह जाते थे और अब घर बैठे सभी का मतदान कराया जा रहा है यह निर्वाचन आयोग का बहुत ही सराहनीय कार्य है।

निर्वाचन आयोग द्वारा भेजी गई टीम ने सारी प्रक्रिया की फिल्म शूट की। होमवोटिंग टीम और निर्वाचन आयोग की टीम को रवाना करने के दौरान एसडीएम नीतू करोल, तहसीलदार उमेश चंद शर्मा, होमवोटिंग प्रभारी सुमित भारद्वाज,सह प्रभारी हेमेंद्र जैन मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................