शराबी बाप से परेशान पांच लडकियो ने घर छोडा

May 30, 2021 - 03:11
 0
शराबी बाप से परेशान पांच लडकियो ने घर छोडा

भरतपुर जिले के  पहाडी कस्बे से शुक्रवार रात्रि को शराबी बाप से परेशान चार नावालिग बालिकाओं को अलवर पुलिस लोधा मोहल्ला से दस्तयाव करके ले गई है।जबकि एक बडी लडकी को समीप के गाव में तलाश करने पहुची। जिसका पता नही चल सका है।
जानकारी के अनुसार अलवर के एनईबी थाना इलाके में एक सरदार परिवार  में मॉ के गुजरने क बाद चार लडकीयॉ शराबी पिता से परेशान होकर बडी बहन के प्रेमी  के साथ नावालिग बहनो को भी ले आई। जिनको पहाडी कस्बे के लोधा मोहल्ला मे किराए के कमरे रखवा दिया गया। जिनकी तलाश में अलवर के थाने के एसआई शिवलाल यादव पहाड₹डी पहुचे स्थानिय पुलिस के सहयोग से चारो लडकीयॉ क्रमश 8,10,12-13 वर्ष की  दस्तयाव कर अलवर पुलिस के सुर्पद कर दिया गया है।जबकि  बडी लडकी का पता नही चल सका है।इस सर्दभ मे अलवर सब इन्सपेक्टर शिवलाल यादव से बात की तो उन्होने विस्तार से जानकारी नही दी है।
 सुनील कुमार गुप्ता (थाना प्रभारी पहाड़ी) का कहना है कि:- अलवर एनईबी थाने एसआई शिवलाल यादव मय परिवादी के साथ आऐ जिन्होने लोधा मोहल्ला पहाडी के एक कमरे मे रह रही चारो नावालिग लडकीयो को बरामद कर लिया है जबकि पांचवी लडकी का पता नही है। 

  • रिपोर्ट:- उदयसिंह

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................