बहरोड़ नगरपालिका कार्यालय में उड़ी सरकारी गाईडलाईनो की धज्जियां

May 18, 2021 - 14:20
 0
बहरोड़ नगरपालिका कार्यालय में उड़ी सरकारी गाईडलाईनो की धज्जियां

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा) बहरोड़ नगरपालिका कार्यालय में सोमवार को राज्य सरकार के द्वारा जारी की गई गाईड लाईन की धज्जियां उड़ती हुई नजर आई। जब कार्यालय भवन के अन्दर भीड़ एकत्रित कर दोनों तरफ के गेट अन्दर से बन्द कर वैक्सीन टीका लगाया गया। जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान कार्यालय के बाहर खड़ी सैकड़ों की संख्या में बाईक और चैपहीया वाहनों को खड़ा देख चर्चा का विषय बन गया। जब लोगों को मालूम चला कि वैक्सीन टीका लगाया जा रहा है तो बाहर भी काफी संख्या में भीड़ एकत्रित होने लग गई। आपको बता दें कि जहाॅ एक तरफ वैक्सीनेशन को लेकर मारामारी चल रही है। लोग वैक्सीन टीका लगवाने के लिए ईधर-उधर भटक रहे है। वहीं सोमवार को बहरोड़ नगरपालिका भवन के अंदर बन्द कर वैक्सीन लगाई गई।

लोगों का कहना है कि वहाॅ अपने अपने चहेतों को अंदर बुला कर वैक्सीन लगाई जा रही है। किसी को भनक ना लगे इसके लिए नगरपालिका के दोनों तरफ से गेट अंदर से बंद कर रखे हैं। सैकड़ों लोगों को एक जगहं एकत्र कर कोरोना गाइड लाइन की धड़ल्ले से धज्जियां उड़ाई जा रही है। इस दौरान बहरोड़ में वैक्सीन का खेल भी देखने को मिला जहाॅ चिकित्सा विभाग फेल नजर आया। मेडिकल विभाग ने 3 दिनों से ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग की बंद कर रखी है। लेकिन नगर पालिका में रोजाना वैक्सीन की डोज लग रही है। यहां पालिका पार्षद, उनके परिजन, रिश्तेदारों व चहेतों को टीका लगाया जा रहा है वहीं आमजन को रोजाना ऑनलाइन बुकिंग पर सेंटर भी नहीं मिल रहा है। पूर्व वार्ड पार्षद एवं समाज सेवी ओम यादव ने बताया कि आज बहरोड़ नगरपालिका में वैक्सीनेशन कार्यकम रखा गया है। जिसको जानकारी पार्षदों को भी नहीं दी गई है।
यादव ने कहा कि प्रशासन से मिलीभगत कर वैक्सीनेशन सेंटर पर सप्ताहभी वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। वंहीं अपने चहेतों को लाभ देने के लिए सरकारी कार्यालयों में वैक्सिन लगाई जा रही है। वैक्सीनेशन के लिए बहरोड़ प्रशासन मनमानी का खेल कर रहा है। स्थानीय प्रशासन की तरफ से ऐसी कोई व्यवस्था नहीं कर रखी है। जिससे ये मालूम चल सके कि कब और कहाॅ वैक्सीन लगाई जायेगी। जिसके बुजुर्ग महीलाओं और पुरूषों को दूसरी डोज लगवाने के लिए भटकना पड़ रहा है और लोगों का परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते नगरपालिका के लोगों में रोष बना हुआ है। यादव ने प्रशासन से अपील की है कि इस महामारी के अन्दर अपने चहेतों को लाभ देने की बजाय सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक वार्ड में वैक्सीनेशन करवा दिया जाये तो बुजुर्ग महीलाओं और पुरूषों को भी परेशानी नहीं होगी और लोकडाउन की पालना भी अच्छे से होगी। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................